Asianet News HindiAsianet News Hindi

अपनी हेल्थ को दरकिनार कर Kareena Kapoor ने उठाया रिस्क, फेवरेट डिश देख फटी की फटी रह गई आंखें

करीना कपूर खाने की बहुत ज्यादा शौकीन है। वे अपनी पसंद की खाने की चीज देखकर सबकुछ भूल जाती है। यहां तक की अपनी हेल्थ तक का ध्यान नहीं रखती है। 

kareena kapoor left health behind and eat favorite food croissant KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 3, 2022, 1:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. करीना कपूर (Kareena Kapoor) खाने की बहुत ज्यादा शौकीन है। वे अपनी पसंद की खाने की चीज देखकर सबकुछ भूल जाती है। यहां तक की अपनी हेल्थ तक का ध्यान नहीं रखती है। कुछ मिनट पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे मक्खन से भरी पेस्ट्री खाती नजर आ रही है। पेस्ट्री खाते वक्त उनकी आंखें अजीब सी नजर आ रही है। उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा- इस साल के पहले सोमवार को कुछ हेल्दी खाना खाना था, लेकिन … ये एक क्रॉसेंट (पेस्ट्री) है इसलिए बस इसके लिए सबकुछ छोड़ दिया। वहीं, करें जो आपका दिल चाहता है #2022 # इसका ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाए। उनकी पोस्ट पर फैन्स कमेंट्स कर रहे हैं। किसी ने कहा- मैं आपको बहुत फैन हूं तो किसी ने दिल और आग लगाने वाली इमोजी शेयर की।

स्पेंड कर रही फैमिली टाइम
आपको बता दें कि इन दिनों करीना कपूर के साथ किसी भी बॉलीवुड फिल्म का ऑफर नहीं है। इतना ही नहीं फिलहाल वे कोई कमर्शियल शूट भी नहीं कर रही है। इन दिनों वे बस अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रही है। हाल ही में उन्होंने पति सैफ अली खान, ननद सोहा अली खान, ननदोई कुणाल खेमू, चाचा कुणाल कपूर के साथ जमकर न्यू ईयर पार्टी सेलिब्रेट की थी। सोहा ने अपने इंस्टाग्राम पर सेलिब्रेशन की ढेर सारी फोटोज शेयर की थी। इसमें करीना लाल रंग के लाइट सूट में नजर आ रही थी। इस दौरान उन्होंने हैट लगा रखी और खुले बालों में बिना मेकअप भी वे खूबसूरत दिख रही थी। 

कोरोना की चपेट में आई थी करीना
हाल ही में करीना कपूर कोरोना पॉजिटिव हो गई थी। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के दो दिन बाद करीना की ओर से बयान जारी किया गया है। करीना के गैर जिम्मेदाराना रवैए को लेकर चल रही खबरों के बाद उनके प्रवक्ता ने कहा था- करीना पूरे लॉकडाउन में अपनी जिम्मेदारी निभाती रहीं। उन्‍होंने प्रोटोकॉल का हर बार पालन किया। दुर्भाग्य से, इस बार उन्हें और अमृता अरोड़ा को एक पर्सनल डिनर पार्टी में कोरोना संक्रमण हो गया। प्रवक्‍ता ने आगे कहा कि इस पार्टी के बाद कोरोना फैलने के लिए उन पर दोष डालना सही नहीं और ये कहना सही नहीं है कि वो गैर-जिम्मेदार हैं। इस पार्टी में एक सदस्य था जो कोरोना संक्रमण फैलाने के लिए जिम्मेदार है। वो बीमार था और पार्टी के दौरान खांस रहा था। 

- करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। ये फिल्म इस साल अप्रैल में रिलीज होगी। आपको बता दें कि ये फिल्म पहले 2021 में ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन प्रोडक्शन का पूरा नहीं होने के कारण इसी डेट आगे बढ़ा दी गई। 

 

ये भी पढ़ें
नहीं टली साउथ सुपरस्टार Ajith Kumar की फिल्म Valimai की रिलीज डेट, 10 दिन बाद सिनेमाघरों में करेंगी धमाका

तो क्या Allu Arjun करने जा रहे बॉलीवुड में डेब्यू, अब तक इतने साउथ स्टार कर चुके हिंदी फिल्मों में काम

तो क्या Ranveer Singh की 83 को इस वजह से OTT पर रिलीज करने का प्लान बना रहे मेकर्स, सामने आई ये वजह

86 साल के Dharmendra ने बताया जिंदगी संवारने का फंडा, बताया कैसे रहा जा सकता है फिट एंड फाइन

John Abraham और उनकी पत्नी Priya Runchal भी हुईं Corona Positive, बॉलीवुड में तेजी से पैर पसार रहा वायरस

Sanjay Khan Birthday: खौफनाक हादसे के बाद करनी पड़ी थी 73 सर्जरी, 32 साल बाद भी नहीं मिटे निशान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios