Asianet News HindiAsianet News Hindi

करीना कपूर ने तोड़ी नेपोटिज्म पर चुप्पी, बोली- स्ट्रगल किया लेकिन ट्रेन में बैठकर इंडस्ट्री आने वाला नहीं

करीना ने बताया कि फिल्म जगत में आप सिर्फ नेपोटिज्म के भरोसे नहीं टिक सकते। 21 साल तक फिल्म इंडस्ट्री में मैं सिर्फ नेपोटिज्म के चलते नहीं टिक पाती। यह संभव नहीं है। मैं उन सुपरस्टार्स के बच्चों की एक लंबी लिस्ट बना सकती हूं जो ये नहीं कर पाए। करीना ने कहा कि एक डॉक्टर का बच्चा जाहिर तौर पर अपने पेरेंट्स की तरह ही बनना चाहेगा। अपने बैकग्राउंड को लेकर करीना ने कहा- यह अजीब लग सकता है लेकिन शायद मैंने भी वही स्ट्रगल किया है।

kareena kapoor on nepotism debate bollywood actress says my struggle isnt interesting just like other KPJ
Author
Mumbai, First Published Aug 4, 2020, 2:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले के बाद इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के मुद्दे ने खूब जोर पकड़ा। कई सेलेब्स पर सुशांत के फैन्स और सेलिब्रिटीज ने निशाना बनाया। नेपोटिज्म की इस डिबेट में अब करीना कपूर ने भी चुप्पी तोड़ी है। खुद को नेपोटिस्टिक स्टार का तमगा मिलने पर करीना ने पहली बार इस बारे में बात की है। उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपने अनुभवों और फिल्मी सफर के बारे में बात की और ये भी बताया कि फिल्मी घराने से संबंध रखना आपकी मुश्किलों को कितना कम कर देता है।

WOAH! Kareena Kapoor Khan can't stop praising this KHAN and it is ...
नेपोटिज्म के भरोसे नहीं टिक सकते इंडस्ट्री में
करीना ने बताया कि फिल्म जगत में आप सिर्फ नेपोटिज्म के भरोसे नहीं टिक सकते। 21 साल तक फिल्म इंडस्ट्री में मैं सिर्फ नेपोटिज्म के चलते नहीं टिक पाती। यह संभव नहीं है। मैं उन सुपरस्टार्स के बच्चों की एक लंबी लिस्ट बना सकती हूं जो ये नहीं कर पाए। करीना ने कहा कि एक डॉक्टर का बच्चा जाहिर तौर पर अपने पेरेंट्स की तरह ही बनना चाहेगा। 

Kareena Kapoor Khan Talks About The Awkward Conversations When An ...
ऑडियंस के पास है सारी ताकत
अपने बैकग्राउंड को लेकर करीना ने कहा- यह अजीब लग सकता है लेकिन शायद मैंने भी वही स्ट्रगल किया है। मेरा स्ट्रगल है, लेकिन यह उतना दिलचस्प नहीं है, जितना उस शख्स का होता है, जो ट्रेन में सिर्फ 10 रुपए लेकर आता है। हां, यह ऐसा नहीं है और मैं इसके बारे में क्षमाप्रार्थी नहीं हो सकती। उन्होंने कहा कि किसी भी इंसाइडर और आउटसाइडर को रखने की ताकत ऑडियंस के पास होती है। कोई भी किसी को अच्छे बैकग्राउंड की वजह से फिल्म देखने के लिए मजबूर नहीं कर सकता।

How to get the 'no make-up' make-up look like Kareena Kapoor ...
दर्शकों ने हमें बनाया है
उन्होंने कहा कि दर्शकों ने हमें बनाया है, किसी और ने नहीं बनाया है। आज उंगलियां उठाने वाले वो ही लोग हैं, जिन्होंने नेपोटिस्टिक स्टार्स को बनाया है। मुझे लगता है कि यह बहस पूरी तरह से अजीब है। आज हमारे कई बड़े स्टार्स हैं, चाहे वो अक्षय कुमार हों या शाहरुख खान या आयुष्मान खुराना या राजकुमार राव, वो सभी बाहरी हैं। आप हमें देख रहे हैं और हमारी फिल्मों का आनंद ले रहे हैं। इसलिए, सिर्फ दर्शक ही हैं जो हमें बनाते हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios