Asianet News Hindi

भरे-भरे गाल, बढ़ा वजन और बिना मेकअप नजर आई करीना कपूर, बेबो ने घर पर रखा डिनर, पहुंचे इतने लोग

बीती रात करीना कपूर ने अपने डिनर रखा और इसमें उन्होंने अपने घरवालों के साथ ही दोस्तों को भी इन्वाइट किया। करीना के डिनर की कुछ फोटोज सामने आई है, जिसमें उनके भरे-भरे गाल और बढ़ा हुआ वजन देखा जा सकता है। 

karisma kapoor and amrita arora and these family member attend kareena kapoor dinner party at home KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 18, 2021, 12:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स ही जिंदगी भी धीरे-धीरे पटरी पर आ रही है। अब सेलेब्स भी पार्टी और डिनर डेट एन्जॉय कर रहे हैं। इतना ही नहीं सेलेब्स को मुंबई की सड़कों और अन्य इलाकों में भी घूमते देखा जा सकता है। वहीं, बीती रात करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने डिनर रखा और इसमें उन्होंने अपने घरवालों के साथ ही दोस्तों को भी इन्वाइट किया। करीना के डिनर की कुछ फोटोज सामने आई है, जिसमें उनके भरे-भरे गाल और बढ़ा हुआ वजन देखा जा सकता है। बिना मेकअप नजर आई करीना इस दौरान काफी खुश दिख रही थी। 


करीना कपूर ने अपने घर शनिवार रात डिनर पर अपनी खास दोस्त अमृता अरोड़ा को इन्वाइट किया। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फोटो भी शेयर की है, जिसमें वे अमृता को अपनी सबसे अच्छी दोस्त बता रही है।


डिनर में शामिल होने करीना की बहन करिश्मा कपूर भी पहुंची। करीना के घर के बाहर करिश्मा और अमृता ने फोटोग्राफर्स को जमकर पोज दिए।


करिश्मा ने इस दौरान प्रिंटेड गाउन कैरी कर रखा था वहीं, अमृता काले रंग के टॉप और जीन्स में नजर आई। इस दौरान दोनों काफी खुश नजर आ रही थी।


करीना के चाचा कुणाल कपूर भी भतीजी के घर डिनर करने पहुंचे। इस दौरान कुणाल ने नीले रंग का कुर्ता और सफेद पजामा पहन रखा था। बता दें कि कुणाल गुजरे जमाने के एक्टर शशि कपूर के बेटे हैं।


करीना की बुआ रीमा जैन का बेटा आदर जैन भी इस मौके गलफ्रेंड तारा सुतारिया के साथ नजर आया। तारा इस दौरान मीडिया फोटोग्राफर्स से बचती नजर आई।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios