Asianet News HindiAsianet News Hindi

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का इमोशनल लम्हा कैमरे में कैद, देखें कैसे कहा एक-दूसरे को अलविदा

कार्तिक और सारा को एक साथ कई मौको पर साथ देखा जाता रहा है। हाल ही में सारा ने रैंप पर पहली बार कदम रखा था। इस दौरान कार्तिक भी वहां उन्हें सपोर्ट करने के लिए गए हुए थे।

Kartik aaryan And Sara Ali khan viral video love Aaj kal 2
Author
Mumbai, First Published Aug 8, 2019, 9:27 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कार्तिक आर्यन और सारा अली खान जोड़ी काफी समय से रिलेशनशिप को लेकर चर्चा  में बनी हुई है। दोनों स्टार्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वे एक-दूसरे को बार-बार गले लगाकर अलविदा कहते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा सारा जब आखिरी बार एक्टर के गले लगती हैं और जाने का वक्त होता है तो वे उनके चेहरे को भी स्पर्श करती हैं। इस वीडियो को देखने से लगता है कि दोनों का एक-दूसरे से दूर होने का बिल्कुल भी मन नहीं था। दरअसल, ये वीडियो उस वक्त का जब सारा 'कुली नंबर 1' की शूटिंग के लिए बैंकॉक जा रही थीं। 

 

रैंप वॉक के दौरान भी साथ में आए थे नजर 

कार्तिक और सारा को एक साथ कई मौको पर साथ देखा जाता रहा है। हाल ही में सारा ने रैंप पर पहली बार कदम रखा था। इस दौरान कार्तिक भी वहां उन्हें सपोर्ट करने के लिए गए हुए थे।

'लव आजकल 2' में ये जोड़ी साथ आएगी नजर

कार्तिक और सारा की जोड़ी को एक साथ इम्तियाज अली की अपकमिंग फिल्म 'लव आजकल 2' में देखा जाएगा। फिल्म की शूटिंग जब दिल्ली में चल रही थी तब भी दोनों को एक साथ बाइक पर घूमते हुए देखा गया था। शिमला में चल रही शूटिंग के दौरान भी दोनों की खूब फोटोज और वीडियोज वायरल हुए थे।

करन जौहर के चैट शो से है जोड़ी चर्चा में

बता दें, एक बार सारा अली खान अपने पापा सैफ अली खान के साथ करन जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करन' में गई थीं। इस दौरान उन्होंने कार्तिक आर्यन को अपना क्रश बताया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios