Asianet News HindiAsianet News Hindi

कार्तिक आर्यन का EX-गर्लफ्रेंड सारा अली खान के साथ VIDEO वायरल, केमिस्ट्री देख लोगों ने किए ऐसे कमेंट

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने साथ फिल्म 'लव आज कल' में काम किया था, जिसमें उनकी केमिस्ट्री काफी रोमांटिक थी। कथिततौर पर इसी फिल्म के सेट पर उनका अफेयर शुरू हुआ था और इसकी रिलीज के बाद उनका ब्रेकअप हो गया था।

Kartik Aaryan-Sara Ali Khan Spotted Together, Fans Says-Please Patch Up And Date Again GGA
Author
First Published Sep 11, 2022, 7:43 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और उनकी कथित एक्स-गर्लफ्रेंड सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया अपर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद उनके फैन्स काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। वे उन्हें फिर से साथ आने और एक-दूसरे को डेट करने की सलाह दे रहे हैं।  यह वीडियो शनिवार रात हुए OTT प्ले अवॉर्ड्स 2022 की सेरेमनी का है। इसमें कार्तिक और सारा एक-दूसरे के साथ काफी सहज होकर बात करते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

कार्तिक और सारा का वीडियो देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, "Waw! सार्तिक (Sartik)। प्लीज पैचअप कर लो और फिर से डेट करने लगो।" एक अन्य यूजर का कमेंट है, "ये दोनों परफेक्ट हैं। सबको पसंद हैं। कार्तिक आर्यन भाई सारा से शादी करो।" एक यूजर का कमेंट हैं, "खुश हूं कि वे दोबारा मिल गए।"

Kartik Aaryan-Sara Ali Khan Spotted Together, Fans Says-Please Patch Up And Date Again GGA

'लव आज कल' के सेट पर हुआ था प्यार!

रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक आर्यन और सारा अली खान जिस वक्त 'लव आज कल' की शूटिंग कर रहे थे, तब उनका अफेयर शुरू हुआ था। फिल्म की रिलीज के वक्त तक दोनों साथ थे। हालांकि, इस फिल्म की रिलीज के बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए थे। यह बात अलग है कि ना कभी कार्तिक आर्यन ने और ना ही कभी सारा अली खान ने उनके अफेयर या ब्रेकअप की पुष्टि की। हालांकि, फिल्म 'भूल भुलैया 2' के एक प्रमोशन इवेंट के दौरान जब कार्तिक से पूछा गया था कि क्या सारा अली खान के साथ उनके अफेयर की चर्चा सिर्फ फिल्म 'लव आज कल' के प्रमोशन के लिए पब्लिसिटी फंडा था तो उन्होंने कहा था, "हर चीज पब्लिसिटी के लिए नहीं होती।"

कार्तिक-सारा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन पिछली बार 'भूल भुलैया 2' में दिखाई दिए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। उनकी अपकमिंग फिल्मों में 'फ्रेडी', 'शहजादा' और 'सत्यप्रेम की कथा' शामिल हैं।  वहीं, सारा अलीखान की बात करें तो वे पिछले साल रिलीज हुई 'अतरंगी रे' में दिखाई दी थीं, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। उनकी आने वाली फिल्मों में लक्ष्मण उतेकर की अनटाइटल फिल्म और 'गैसलाइट' शामिल हैं।

और पढ़ें....

Brahmastra ने 2 दिन में कमाए 160 करोड़, तीसरे दिन तोड़ेंगी सलमान-शाहरुख़ जैसे कई स्टार्स के रिकॉर्ड

उर्फी जावेद ने पहनी दिल तोड़ने वाली ड्रेस, लोग बोले- आ गई बिना कपड़ों वाली चुड़ैल

उर्वशी रौतेला की घनघोर बेइज्जती! जिस पाकिस्तानी क्रिकेटर का वीडियो शेयर किया, उसने ही पूछा- वो कौन हैं?

जेल से बाहर आए KRK का पहला ट्वीट- मैं बदला लेने वापस आ गया हूं, लोगों ने कहा- ब्रह्मास्त्र का REVIEW दो

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios