Asianet News HindiAsianet News Hindi

Flop होते अक्षय कुमार से मेकर्स बनाने लगे दूरी! कार्तिक आर्यन की झोली में गई उनकी इस हिट फिल्म का सीक्वल

अक्षय कुमार भले ही इन दिनों फ्लॉप हीरो में शुमार हो गए हैं। लेकिन इनकी हिट फिल्मों का सीक्वल करके कार्तिक आर्यन एक्टर के टॉप लिस्ट में जगह बना ली। मेकर्स जो अक्षय कुमार पर दांव लगाने से डर रहे हैं वहीं, 'भूल भुलैया 2'स्टार को साइन करने में देर नहीं लगा रहे हैं। खबर है कि कार्तिक 'हेरा फेरी 2'में नजर आएंगे।

Kartik Aaryans entry in Akshay Kumars Hera Pheri 3 paresh rawal made a big announcement NTP
Author
First Published Nov 11, 2022, 2:36 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क.  एक के बाद एक फ्लॉप फिल्में देने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को बड़ा झटका लगने वाला है। खबर थी कि अक्षय कुमार की हिट फिल्म'हेरा फेरी'का अगला सीक्वल बनने वाला है और इस मूवी में हमेशा की तरह खिलाड़ी कुमार नजर आएंगे। लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो अक्षय की जगह कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan )इस फिल्म में कॉमेडी करते दिखेंगे। इसकी जानकारी खुद इस फिल्म के आइकोनिक किरदार परेश रावल ( paresh rawal) ने दी है। 

अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी की कॉमेडी फिल्म 'हेरा फेरी' बॉक्स पर हिट हुआ था। वहीं, इसका अगला पार्ट 'फिर हेरा फेरी'ने तो बॉक्स ऑफिस पर कोहराम मचा दिया था। जिसके बाद इसके अगले पार्ट बनाने की तैयारी चल रही थी। खबर थी कि इस मूवी में अक्षय कुमार अपने किरदार को निभाते नजर आएंगे। लेकिन कुछ खबरों की मानें तो उन्होंने खुद इसे छोड़ दिया  था। जबकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार को रिप्लेस करके कार्तिक आर्यन को लाया गया है। खैर बात जो भी हो लेकिन परेश रावल ने पुष्टि कर दी है कि 'हेरा फेरी 3' में कार्तिक आर्यन दिखाई देंगे।

कार्तिक आर्यन हेरा फेरी 3 में आएंगे नजर

परेश रावल से ट्विवटर पर एक यूजर ने पूछा,' परेश रावल सर, क्या ये सच है कि कार्तिक आर्यन 'हेरा फेरी 3'कर रहे हैं।' जिस पर एक्टर ने हां में जवाब दिया। ये सुनकर अक्षय कुमार के फैंस को झटका तो लगेगा। इस मूवी में अक्षय कुमार की जगह राजू के किरदार में कार्तिक आर्यन दिखाई देंगे।

Kartik Aaryans entry in Akshay Kumars Hera Pheri 3 paresh rawal made a big announcement NTP

कब आएगी ये फिल्म
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2014 में ये मूवी फ्लोर पर आने वाली थी। लेकिन इस फिल्म की कहानी पूरी नहीं होने की वजह से इसे पोस्टपोन करना पड़ा। इस मूवी पर नीरज वोहरा काम कर रहे थे। लेकिन साल 2017 में उनकी मौत हो गई। जिसके बाद यह फिल्म अटक गई। अब इस मूवी पर काम पूरा हो चुका है और जल्द ही शूटिंग शुरू होगी। स्टार कास्ट पर काम चल रहा है।

कार्तिक आर्यन का रिपोर्ट कार्ड

बता दें कि कार्तिक आर्यन अक्षय कुमार की 'भूल भुलैया' मूवी के सीक्वल में नजर आए थे। 20 मई 2022 को रिलीज हुई मूवी ब्लॉकबस्टर साबित हुई। जिसके बाद कार्तिक की मांग बढ़ गई और इनका फीस भी बढ़ गया।  कार्तिक आर्यन अपने फिल्मी करियर में अब तक 10 मूवी कर चुके हैं जिसमें 3 फिल्म सुपरहिट रही है,2 फिल्म हिट और एक एवरेज रही है। जबकि 4 मूवी फ्लॉप रही है।

और पढ़ें:

अक्षय कुमार पर लगे Flop का टैग हटाएंगी उनकी ये 3 फिल्में! पहले भी मचा चुके हैं बॉक्स ऑफिस पर धमाल

मलाइका से पहले इन एक्ट्रेसेस ने 40 के पार की शादी, एक तो मां बनने के बाद किसी और इंसान के साथ लिए सात फेरे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios