Asianet News HindiAsianet News Hindi

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: मेहमानों के लिए राजस्थान में बुक किए 45 होटल, इस दिन होगी शादी

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए राजस्थान में करीब 45 होटल बुक की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी 7 से 9 दिसंबर के बीच होगी।

katrina kaif and vicky kaushal wedding, bollywood couple booked 45 hotels for guests in rajasthan KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 29, 2021, 11:48 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है। हर दिन दोनों की शादी से जुड़ी कुछ नई जानकारी सामने आ ही जाती है। अब खबर है कि दोनों की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए राजस्थान में करीब 45 होटल बुक की गई है। ईटाइम्स की रिपोर्ट्स की मानें तो रणथंभौर में इस समय कोई हॉल बुक कराना आसान नहीं है। होटल बुक कराने पर कर्मचारियों का कहना है कि 7 दिसंबर को यहां बहुत सारे स्टार्स आने वाले हैं। कैटरीना- विक्की की शादी के लिए रणथंभौर में 45 होटल बुक किए गए हैं। सूत्रों की मानें तो यहां होटल ज्यादा बड़े नहीं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी 7 से 9 दिसंबर के बीच होगी।


धमाकेदार होगी संगीत सेरेमनी
कैटरीना-विक्की की शादी की संगीत सेरेमनी करन जौहर और फरहा खान द्वारा कोरियोग्राफ की जाएगी। खबरों की मानें तो फराह, कैटरीना की तरफ से कोरियोग्राफ करेंगी और करन, विक्की की तरफ से कोरियोग्राफर बनेंगे। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की संगीत सेरेमनी 7 दिसंबर को होगी और कपल 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेगा। हालांकि, शादी की इन खबरों के बीच न तो कैटरीना और न ही विक्की ने किसी भी तरह का स्टेटमेंट जारी किया है। वहीं, ताजा रिपोर्ट की मानें तो मेहंदी, संगीत और शादी तीनों ही दिन कैटरीना सब्यसाची नहीं, बल्कि दूसरे डिजाइनर्स के आउटफिट में दिखेंगी।


शादी से पहले होगी कोर्ट मैरिज 
रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की कौशल और कैटरीना कैफ राजस्थान के अपने वेडिंग फंक्शन के लिए रवाना होने से पहले मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे। दोनों स्टार्स इस वक्त अपनी शादी की तैयारियों के साथ-साथ फिल्मों में भी बिजी हैं। ऐसा लग रहा है कि अपने वर्क कमिटमेंट्स की वजह से ये कपल शादी के बाद भी बिजी रहेगा। खबरों की मानें तो शादी में कैटरीना जोधपुर के पाली जिले के सोजत की मेहंदी अपने हाथों में रचाएंगी। सोजत के मेहंदी विक्रेता की मानें तो कैटरीना की शादी की मेहंदी की तैयारी में करीब 50,000 से 1 लाख रुपए का खर्च आएगा। हालांकि, इस मेहंदी को तैयार कर रहा शख्स सेलिब्रिटी कपल से कोई पैसा नहीं लेगा।


यहां होगी कैटरीना-विक्की की शादी 
रिपोर्ट्स की मानें तो कपल की शादी राजस्थान में रणथम्भौर नेशनल पार्क के पास होटल सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट में होगी। फिलहाल इनकी शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। शादी में आने वाले खास मेहमानों के लिए 5 स्टार ताज और ओबेरॉय होटल की बुकिंग हो चुकी है। इनमें करीब 125 वीआईपी गेस्ट ठहरेंगे। इतना ही नही, शादी में आने वाले मेहमानों के लिए स्पेशल राजस्थानी पकवान परोसे जाएंगे। 

 

ये भी पढ़ें -
शादी के बंधन में बंधा Kundali Bhagya का एक्टर, फेरे लेते ही चूमा नई नवेली दुल्हन का माथा, PHOTOS

Neha Pendse Birthday: 2 बेटियों के पिता से की थी इस हीरोइन ने शादी, फेरे लेने से पहले रही थी लिव-इन में

खेल रहा था Kareena Kapoor का बेटा तो सामने आ गया 1 लड़का और बिगड़ गया Taimur का मूड, ये भी दिखे

Ram Balram @ 41: जब पति की हरकतों को देख आपा खो बैठी Jaya Bachchan ने जड़ दिया था Rekha को थप्पड़

इश्क @ 24: वो फिल्म जिससे शुरू हुई Ajay Devgn-Kajol की लव स्टोरी तो एक-दूसरे के दुश्मन बन बैठे ये दोनों

Kal Ho Naa Ho@18: अब ऐसी दिखने लगी 'कल हो ना हो' में काम करने वाली छोटी बच्ची, एक्टिंग से दूर कर रही ये काम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios