Asianet News HindiAsianet News Hindi

Breaking: कुछ घंटों में Vicky Kaushal की दुल्हन बनेंगी Katrina Kaif, 7 फेरों से पहले करेंगे ये काम

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर हर पल कोई न कोई नई जानकारी सामने आ रही है। पहले खबर आई थी कि ट्रेडिशनल वेडिंग से पहले दोनों कोर्ट मैरिज करेंगे। अब ताजा जानकारी की मानें कपल आज यानी गुरुवार या फिर कल यानी शुक्रवार को कोर्ट मैरिज कर सकता है। 

katrina kaif and vicky kaushal wedding, bollywood couple may get married in court on 2nd or 3rd December 2021 KPJ
Author
Mumbai, First Published Dec 2, 2021, 3:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी को लेकर हर पल कोई न कोई नई जानकारी सामने आ रही है। रिपोर्ट्स है कि कपल 7-9 दिसंबर के बीच राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट में पारंपरिक रीति-रिवाज से शादी करने वाला है। पहले खबर आई थी कि ट्रेडिशनल वेडिंग से पहले दोनों कोर्ट मैरिज करेंगे। अब ताजा जानकारी की मानें तो कपल आज यानी गुरुवार या फिर कल यानी शुक्रवार को कोर्ट मैरिज कर सकता है। पिंकविला की रिपोर्ट के हिसाब से कपल से जुड़े बेहद करीबी सूत्र ने इस बारे में जानकारी दी है। सूत्र ने कहा कि कैटरीना और विक्की आज या फिर कल अपने परिवार के साथ कोर्ट जाएंगे। रजिस्ट्रार की मौजूदगी में दोनों एक घोषणा पत्र पर साइन करेंगे और फिर अपनी शादी को औपचारिक रूप देने के लिए तीन गवाह होंगे। कोर्ट मैरिज के बाद वे अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ शादी की बाकी तैयारियों के राजस्थान जाएंगे।


इन्हें मिल चुका है शादी का न्यौता
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी में आने के लिए कुछ सेलेब्स को न्यौता भी मिल चुका है। इन सेलेब्स में कबीर खान, मिनी माधुर, फराह खान, अली अब्बास जफर, करन जौहर और आलिया भट्ट शामिल है। खबर है कि दोनों अपनी शादी में आने वाले मेहमानों की संख्या भी कम कर दी है। कपल की शादी की संगीत सेरेमनी करन जौहर और फरहा खान द्वारा कोरियोग्राफ की जाएगी। फराह, कैटरीना की तरफ से कोरियोग्राफ करेंगी और करन, विक्की की तरफ से कोरियोग्राफर बनेंगे। दोनों की संगीत सेरेमनी 7 दिसंबर को होगी और कपल 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेगा। 


बुक हो चुकी है 45 होटल्स
खबर है कि दोनों की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए राजस्थान में करीब 45 होटल बुक की गई है। वहीं, शादी में आने वाले मेहमान को खाने में पारंपरिक राजस्थानी व्यंजन परोसे जाएंगे। इसके लिए होटल सिक्स सेंस मैनेजमेंट ने सवाई माधोपुर के जनता जोधपुर स्वीट होम से कॉन्टैक्ट किया है। इन व्यंजनों में केर-सांगरी, हल्दी की सब्जी और लहसुन चटनी लंच और डिनर में शामिल की जा सकती है। वहीं,  VIP गेस्ट्स की सिक्योरिटी का जिम्मा जयपुर की MH सिक्योरिटी कंपनी को दिया गया है। इस दौरान 100 बाउंसर होटल के बाहर सुरक्षा में तैनात रहेंगे।

 

ये भी पढ़ें -
Tadap Premier: कपूर खानदान की होने वाली बहू ने लूटी महफिल, खूबसूरती में दी इन हीरोइनों भी को भी मात

कमाई के मामले में होने वाली दुल्हन Katrina Kaif की दूर-दूर तक बराबरी नहीं करते Vicky Kaushal

14 बार की इस हीरोइन ने प्रेग्नेंट होने की कोशिश पर हर बार हुई फेल, फिर इनकी सलाह से ऐसे बनी मां

Neelima Azeem Birthday: Shahid Kapoor की मम्मी से Vidya Balan के पति तक, किसी ने 3 तो किसी ने कीं 4 शादियां

Silk Smitha Birthday: पैसे और शोहरत की लालच में इस एक्ट्रेस ने बर्बाद कर लिया करियर, पंखे से झूलती मिली थी लाश

खुले बाल, हाथ में कप और स्वैग दिखाती नजर आई Kareena Kapoor तो बहनोई संग यहां दिखे Salman Khan

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios