Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्या कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 को टक्कर दे पाएगी कैटरीना कैफ की हॉरर कॉमेडी, इस दिन होगी रिलीज

मोस्ट अवेटेड फिल्म फोन भूत की रिलीज डेट जारी कर दी गई है। ये फिल्म 7 अक्टूबरको रिलीज होगी। फिल्म कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर लीड रोल में है।
 

katrina kaif ishaan khatter and siddhant chaturvedi film phone bhoot to release on 7 october KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 28, 2022, 3:31 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), ईशान खट्टर ( Ishaan Khatter) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की मोस्ट अवेटेड फिल्म फोन भूत (Phone Bhoot) की रिलीज डेट सामने आ गई है। ये फिल्म इसी साल 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का पोस्टर कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा- #PhoneBhoot की दुनिया में आपका स्वागत है। 7 अक्टूबर 2022 को नजदीकी सिनेमा में हो रही रिलीज। उन्होंने ईशान और सिद्धांत को भी टैग किया है। जैसे ही कैटरीना ने पोस्ट शेयर की पति विक्की कौशल ने तुरंत भूत और दिल वाला इमोजी कमेंट बॉक्स में शेयर किया। पोस्टर में देखा जा सकता है कि तीनों लीड स्टार मैचिंग आउटफिट में नजर आ रहे है। पोस्टर पर लिखा है एक भयावह कॉमेडी। कैटरीना की हॉरर कॉमेडी फिल्म की तुलना कार्तिक आर्यन की हाल ही में आई फिल्म भूल भुलैया 2 से की जा रही है। 


फरहान अख्तर है फिल्म के प्रोड्यूसर
फिल्म फोन भूत को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है। फरहान ने भी ट्वीट के जरिए फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा-  #PhoneBhoot की दुनिया में आपका स्वागत है, जो 7 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। हाल ही में फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया था। हालांकि, इस टीजर से फिल्म की कहानी साफ नहीं हो पाई लेकिन इतना अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसकी कहानी भूत पर बेस्ड हैं। आपको जानकर हैरानी होगी इसी दिन यानी 7 अक्टूबर को ही कगंना रनोट की फिल्म तेजस भी रिलीज हो रही है। दोनों ही फिल्म का हाल बॉक्सऑफिस पर कैसा होगा ये देखना मजेदार होगा।


कैटरीना कैफ का वर्कफ्रंट
कैटरीन कैफ लंबे समय से किसी फिल्म में नजर आई है। वे आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में नजर आई थी, जो 2021 में आई थी। उनकी अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वे सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आएंगी। ये फिल्म 2023 की ईद के मौके पर रिलीज होगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म का क्लाइमैक्स शूट होना अभी बाकी है। इसके अलावा वे साउथ स्टार विजय सेतुपति के साथ फिल्म मैरी क्रिसमस में नजर आएंगी। 

 

ये भी पढ़ें
क्या फिर बॉलीवुड को हिलाने की तैयारी में साउथ इंडस्ट्री, इन 5 फिल्मों के सीक्वल मचाने आ रहे धमाल

बढ़ा वजन, बिखरे बाल और अल्लू अर्जुन को ऐसी हालत में देख चौंके सभी, यूं उड़ रहा साउथ स्टार का मजाक

मम्मी-पापा बनने वाले आलिया भट्ट-रणबीर कपूर के पास है इतने करोड़ की संपत्ति, जानें कौन है किस पर भारी

प्रेग्नेंसी में भी काम करेंगी आलिया भट्ट, इन हीरोइनों ने भी ऐसी हालत में पूरी की फिल्मों की शूटिंग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios