Asianet News HindiAsianet News Hindi

करन जौहर के शो पर कटरीना कैफ ने बताया, 45 मिनट में विकी कौशल ने जीत लिया था उनका दिल, जानिए कैसे

कटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी हाल ही में रिलीज हुए 'कॉफी विद करन' के नए एपिसोड में साथ नजर आ रहे हैं। इस एपिसोड में कटरीना कैफ ने अपने और पति विकी कौशल के रिश्ते के शुरुआती दिनों का भी जिक्र किया। जानिए कटरीना ने क्या बोला...

Katrina Kaif Reveals on Koffee with Karan that Vicky kaushal perform a 45 minutes act for her on her birthday AKA
Author
First Published Sep 8, 2022, 12:49 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. करन जौहर के सेलिब्रिटी चैट शो 'कॉफी विद करन' का 10वां एपिसोड रिलीज हो चुका है। इस एपिसोड में कटरीना कैफ अपनी फिल्म 'फोन भूत' के को-स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ नजर आ रही हैं। शो के दौरान कटरीना ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी खुलासे किए और विकी कौशल के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में भी बात की है। उन्होंने यह भी बताया कि बतौर हस्बैंड विकी ने उनके लिए वो क्या किया जो उनके लिए सबसे स्पेशल है। 

कैसे 45 मिनट में विकी ने जीता दिल
शो पर कटरीना से जब करन जौहर ने पूछा कि बतौर हस्बैंड विकी ने वो क्या किया है जो उनके लिए सबसे स्पेशल है तो कटरीना ने बताया कि, 'मैं कोविड के दौरान काफी खराब वक्त से गुजर रही थी। इसी दौरान मेरे जन्मदिन पर मुझे खुश करने के लिए विकी ने 45 मिनट तक सिर्फ मेरे गानों पर डांस किया। हम 17-18 लोगों का ग्रुप वहां मौजूद था और सभी मुझसे बस इतना ही पूछ रहे थे कि इसे तुम्हारे बारे में सबकुछ कैसे पता है। विकी का यह सब करने के पीछे सिर्फ एक ही रीजन था कि मैं खुश हो जाऊं और वो हुआ।'


ईशान ने दायर की अर्जी
कटरीना के इतना बोलने के बाद बगल में बैठे ईशान खट्टर बोले, 'मैं आपसे अर्ज करता हूं कि विकी कौशल के 'शीला की जवानी' वर्जन को रिलीज कीजिए, या फिर 'चिकनी चमेली' वर्जन को।' इस पर कटरीना उनसे कहती हैं कि वो मैं आपको बाद में दिखा दूंगी।

कैट को पसंद है विकी का कॉन्फिडेंस
इसके बाद जब करन ने पूछा कि विकी की सबसे अच्छी बात क्या है तो कटरीना ने जवाब दिया कि उनका कॉन्फिडेंस। वो ये जानते हैं कि वो कौन हैं और क्या कर सकते हैं। मुझे लगता है कि मैंने आज तक कोई ऐसा इंसान नहीं देखा जो उनसे ज्यादा खुद को लेकर एश्योर्ड हो।

Katrina Kaif Reveals on Koffee with Karan that Vicky kaushal perform a 45 minutes act for her on her birthday AKA

जोया अख्तर की पार्टी में हुई थी पहली मुलाकात
इससे पहले कटरीना ने शो पर कहा कि, 'विकी कभी मेरी रडार पर नहीं थे। मैं पहले उनके बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानती थी। मैंने बस विकी का नाम सुना था, हम कभी मिले नहीं थे और न ही कभी बात की थी। लेकिन मैं जब विकी से मिली तो मैं उन पर फिदा हो गई।' बता दें कि दोनों एक पार्टी के दौरान मिले थे। यह फिल्ममेकर जोया अख्तर की पार्टी थी और हैरानी की बात यह है कि दोनों ने एक दूसरे के प्रति अपनी फीलिंग्स को सबसे पहले जोया अख्तर से ही शेयर किया था। इसके बाद विकी और कटरीना ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दिसंबर 2021 में शादी कर ली। 

पढ़ें ये खबरें भी...

रामू की इस हरकत के चलते दोबारा उनसे कभी नहीं मिले आमिर, इस फिल्म के बाद से बना ली थी अवॉर्ड फंक्शंस से दूरी

रश्मिका मंदाना ने पूछा कैसा लगा ट्रेलर ? सुनील ग्रोवर बोले- 'मेरी तो पंडित से नजर ही नहीं हटती'

Kareena Kapoor Hot Photoshoot: सेक्सीएस्ट अवतार में नजर आईं तैमूर की मम्मी, फैंस ने जमकर लुटाया प्यार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios