Asianet News HindiAsianet News Hindi

Katrina Vicky Wedding:गेस्ट 10 तरह की मिठाइयों का चख रहे स्वाद, नाश्ते में समोसा और दाल कचोरी का उठा रहे लुत्फ

katrina kaif-vicky kaushal wedding: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कैट-विक्की की शादी में कई तरह की मिठाइयां मंगाई गई हैं। जिसमें गुजराती और राजस्थानी स्वीट शामिल है। जनता जोधपुर स्वीट्स से करीब 10 तरह की मिठाइयां होटल भेजी गई हैं। 

katrina kaif vicky kaushal wedding 10 types of 80 kg sweet ordered for guests NTP
Author
Mumbai, First Published Dec 8, 2021, 7:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन जारी है। संगीत सेरेमनी के बाद आज यानी 8 दिसंबर को हल्दी और मेहंदी समारोह सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट में चल रहा है। यहां पहुंचे गेस्ट फंक्शन एंजॉय करने के साथ-साथ शाही भोजन का भी लुत्फ उठा रहे हैं। कपल ने शादी में पहुंचने वाले मेहमानों के लिए शानदार व्यवस्था की है। जिसमें भोजन भी शामिल है। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कैट-विक्की की शादी में कई तरह की मिठाइयां मंगाई गई हैं। जिसमें गुजराती और राजस्थानी स्वीट शामिल है। जनता जोधपुर स्वीट्स से करीब 10 तरह की मिठाइयां होटल भेजी गई हैं। करीब 80 किलो मिठाई वहां पहुंची है। इनमें ड्राई फ्रूट बाइट्स, मूंग दाल बर्फी, गुजराती बखलावा, मावा कचौरी, गोंद पाक, काजू पान, काजू बाइट्स और चोको बाइट्स जैसी मिठाइयां शामिल है। इसके साथ ही नाश्ते में समोसा, दाल कचौरी, मावा कौचरी और गुजराती ढोकला भी मेहमानों को परोसा जा रहा है। 

हिंदू -क्रिश्चियन रीति रिवाज से होगी शादी

9 दिसंबर को कैटरीना और विक्की कौशल सात फेरे लेंगे। जानकारी की मानें तो शादी दो तरीकों से होगी। एक हिंदू और दूसरी क्रिश्चियन रीति-रिवाज से। कैट लहंगा और गाउन दोनों में नजर आएंगी। वहीं विक्की शेरवानी और सूट में दिखाई देंगे। बताया जा रहा है कि कपल 10 को मुंबई लौटने के बाद वेडिंग रिसेप्शन देंगे। 

कपल ने शादी के टेलीकास्ट राइट्स बेचा 

 हालांकि शादी की तस्वीरों को देखने के लिए लोगों को थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। क्योंकि प्राप्त जानकारी के अनुसार कपल ने 80 करोड़ में अपनी शादी के टेलीकास्ट राइट्स अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) को बेच दिए हैं। इसलिए सारे गेस्ट से मोबाइल फोन कमरे में ही छोड़कर आने को कहा गया है। इतना ही नहीं गेस्ट से  एग्रीमेंट भी साइन कराया गया है। शादी में शामिल होने वाले सभी गेस्ट को एक सीक्रेट कोड भी दिया गया है। 

और पढ़ें:

Vicky Kaushal-Katrina Kaif के एज गैप को लेकर Kangana Ranaut ने दिया ये बड़ा बयान

Katrina Kaif Vicky Kaushal Marriage: नई नवेली दुल्हन कैटरीना का विक्की के नए घर में होगा गृह प्रवेश!

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: धरी रह गई सिक्योरिटी, आखिर लीक हो ही गया कैटरीना की शादी का कार्ड

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios