Asianet News HindiAsianet News Hindi

Katrina Kaif Vicky Kaushal: शादी से पहले रोशनी से नहाया Barwara Fort होटल, रात होते ही सामने आई पहली झलक

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) 9 दिसंबर को हमेशा हमेशा के लिए एक होने जा रहे हैं। कपल राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में स्थित होटल सिक्स सेंसेज बरवाड़ा फोर्ट में शादी करेगा। 

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding Barwara Fort hotel first glimpse kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 6, 2021, 7:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) 9 दिसंबर को हमेशा हमेशा के लिए एक होने जा रहे हैं। कपल राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में स्थित होटल सिक्स सेंसेज बरवाड़ा फोर्ट में शादी करेगा। कैटरीना और उनकी फैमिली सोमवार रात तक वेडिंग वेन्यू पहुंच चुकी है। इसी बीच, होटल बरवाड़ा फोर्ट की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वेडिंग वेन्यू रोशनी से नहाया नजर आ रहा है। शादी से पहले होटल को किसी महल की तरह सजाया गया है। 

बता दें कि शादी के लिए किले के बाहर एक बड़ा सा स्वागत द्वार बनाया गया है, जिसे क्रीम कलर की झालर से सजाया गया है। सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस रिसॉर्ट का डिजाइन 700 साल पहले के एक पुराने युग के शाही माहौल को दर्शाता है। इस किले को रिजॉर्ट में तब्दील किया गया है, लेकिन इसकी प्राकृतिक सुंदरता आज भी वैसी ही है। यहीं ये कपल सात फेरे लेगा। बता दें कि कैट-विक्की के लिए इस होटल के सबसे महंगे और सबसे रॉयल सुइट बुक किए गए। जिन्हें राजा मान सिंह और रानी पद्मावती के रूम से जाना जाता है। 

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding Barwara Fort hotel first glimpse kpg

विक्की-कैटरीना के सुइट का 1 रात का किराया 14 लाख : 
विक्की कौशल यहां राजा मान सिंह सुइट में ठहरेंगे, जिसका वन नाइट स्टे टैरिफ 7 लाख रुपए का है। जबकि, दुल्हन कैटरीना कैफ रानी पद्मावती वाले रॉयल सुइट में रहेंगी। इसका एक रात का किराया 7 लाख रुपए है। इस हिसाब से दोनों के लिए यह खास सुइट 14 लाख रुपए में बुक किए गए हैं।

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding Barwara Fort hotel first glimpse kpg

प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए स्पेशल थीम : 
रिपोर्ट्स की मानें तो कपल ने अपनी प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए स्पेशल थीम भी तय की है। मेहंदी की थीम गोल्ड, बेज, आइवरी और व्हाइट कलर होगी। संगीत की थीम ब्लिंग होगी। कैट-विक्की की शादी में बॉलीवुड से शशांक खेतान, करण जौहर, आलिया भट्ट, अली अब्बास जफर, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, वरुण धवन, नताशा दलाल, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली के शामिल होने की उम्मीद है। 

ये भी पढ़ें -
Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding: दूल्हे के पापा ने इन लोगों के लिए घर के बाहर किया खाने का इंतजाम

Katrina Kaif Family : 8 भाई-बहनों में पांचवे नंबर की हैं कैटरीना कैफ, बचपन से ही रहीं पिता के प्यार से महरूम

Katrina Kaif Vicky Marriage : शादी के इतने दिन पहले होटल हाई सिक्युरिटी के हवाले, मोबाइल भी किया बैन

Vicky Kaushal Katrina Kaif Marriage: एक जुनून के चलते विक्की कौशल ने इंजीनियरिंग की नौकरी को मारी थी ठोकर

Katrina Kaif Vicky Marriage : स्पेशल तौर पर डिजाइन किए कांच से बने रॉयल मंडप में 7 फेरे लेगा कपल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios