Asianet News HindiAsianet News Hindi

Katrina Kaif Vicky Marriage : स्पेशल तौर पर डिजाइन किए कांच से बने रॉयल मंडप में 7 फेरे लेगा कपल

इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में सिर्फ कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी केही चर्चे हो रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो कपल स्पेशल तौर पर डिजाइन किए कांच के रॉयल मंडप में फेरे लेंगे।

Katrina Kaif Vicky Marriage bollywood couple pheras in lavish glass mandap reports KPJ
Author
Mumbai, First Published Dec 5, 2021, 1:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में सिर्फ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी केही चर्चे हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटोज में देखा जा सकता है कि दोनों के परिवारवाले शादी की तैयारियों में जुटे है। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों 7 से 9 दिसंबर के बीच दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंस फोर्ट में सात फेरे लेंगे। इसी बीच शादी से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है। पिंकविला की रिपोर्ट्स की मानें तो कपल स्पेशल तौर पर डिजाइन किए कांच के रॉयल मंडप में फेरे लेंगे। इस शाही मंडप को तैयारी करने का काम भा शुरू हो चुका है। हालांकि, शादी को महज 4 दिन बचे हैं लेकिन कैटरीना या विक्की की ओर से अब तक शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। 


120 गेस्ट होंगे शादी में शामिल
बता दें कि कैट-विक्की की शादी में करीब 120 गेस्ट के शामिल होने की उम्मीद है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि पार्किंग, बैरिकेडिंग, साफ-सफाई आदि की जिम्मेदारी पंचायत की होगी, जबकि वीआईपी गेस्ट के आने-जाने दौरान यातायात व्यवस्था की जिम्मेदारी बड़वारा पुलिस की होगी। बता दें कि जिस जगह शादी होगी उसके एरिया के दूर-दूर पर बैरीकेट्स लगाएं जाएंगे ताकि हर कोई अंदर न सके। गेस्ट लिस्ट में शशांक खेतान, करण जौहर, आलिया भट्ट, अली अब्बास जफर, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, वरुण धवन, नताशा दलाल, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली के नाम शामिल हैं।


बहन की शादी में शामिल होने पहुंचा भाई
कैटरीना की शादी में शामिल होने के लिए उनकी मां और बहनों के बाद अब भाई माइकल दुरान भी पहुंच चुके हैं। माइकल दुरान को हाल ही में कैटरीना के घर के बाहर स्पॉट किया गया। सोशल मीडिया पर इनके कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। वीडियोज में देखा जा सकता है कि इस वक्त पूरा परिवार राजस्थान में होने वाली कैटरीना कैफ की शादी की तैयारियों में जुट गया है। 


- इनकी शादी हिंदू रीति-रिवाज से 9 दिसंबर को संपन्न होगी। जब कैटरीना-विक्की फेरे लेंगे तब 3 पंडित वैदिक मंत्रोचार करेंगे। मुंबई से 40 पंडितों का एक दल बरवाड़ा पहुंचेगा। 40 पंडितों के लिए एक धर्मशाला में कमरे बुक कराए गए हैं। चौथ का बरवाड़ा में स्थित एक धर्मशाला में 40 पंडित ठहरेंगे। 

 

ये भी पढ़ें -
Sarika Birthday: पैसों के लिए फिल्मों में जबरदस्ती काम करवाती थी मां, यूं शादीशुदा पर आया था दिल

Katrina Kaif Family : 8 भाई-बहनों में पांचवे नंबर की हैं कैटरीना कैफ, बचपन से ही रहीं पिता के प्यार से महरूम

अनबन की खबरों के बीच ब्वॉयफ्रेंड Arjun Kapoor संग यहां एन्जॉय कर रहीं Malaika Arora, सामने आईं New Photos

जो लड़की बनने वाली थी बहू उसी की बहन पर आ गया था Jaaved Jaaferi के पापा का दिल, ऐसी है एक्टर की Family

शुरू हुई Ankita Lokhande की शादी की रस्में, होने वाले पति की गोद में बैठ खिलखिलाती दिखी दुल्हनिया

इवेंट में सबके सामने सरक गई Shilpa Shetty की ड्रेस, फिर यूं संभाला हाथ से, इन हीरोइनों का दिखा बोल्ड लुक

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios