Asianet News HindiAsianet News Hindi

Katrina Kaif Vicky Marriage: इन 4 शर्तों को पूरा करने वाला मेहमान ही पा सकेगा कैटरीना कैफ की शादी में एंट्री

कैटरीना और विक्की ने अपनी शादी में कुछ चुनिंदा मेहमानों को ही बुलाया है। शादी के लिए जिस इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को कॉन्ट्रैक्ट दिया गया है, उसने मेहमानों के लिए कुछ गाइडलाइंस बनाई हैं। ऐसे में शादी में आने वाले मेहमान अगर इन 4 शर्तों को नहीं मानते तो उन्हें एंट्री नहीं मिलेगी। 

Katrina kaif Vicky Kaushal wedding guests who Fullfill these 4 terms will be able to get entry kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 4, 2021, 12:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) 4 दिन बाद शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना जल्द ही विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ पहले कोर्ट मैरिज करेंगी और उसके बाद राजस्थान में दोनों धूमधाम से शादी करेंगे। हालांकि, कैटरीना और विक्की ने अपनी शादी को मीडिया से दूर ही रखने का फैसला किया है। शादी की सभी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं।  कैटरीना और विक्की ने अपनी शादी में कुछ चुनिंदा मेहमानों को ही बुलाया है। शादी के लिए जिस इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को कॉन्ट्रैक्ट दिया गया है, उसने मेहमानों के लिए कुछ गाइडलाइंस बनाई हैं। ऐसे में शादी में आने वाले मेहमान अगर इन 4 शर्तों को नहीं मानते तो उन्हें एंट्री नहीं मिलेगी। 

1. मेहमानों को गाड़ी पर लगाना होगा खास स्टीकर :
अगर कोई मेहमान शादी में अपनी गाड़ी से आएगा तो पहले उसे इवेंट मैनेजमेंट कंपनी से शादी के लिए बनवाया गया स्पेशल स्टीकर लगाना होगा। वेडिंग वेन्यू यानी कि सिक्स सेंसेस बरवाड़ा फोर्ट में एंट्री इसी स्टीकर को दिखाने पर ही मिलेगी। शादी से पहले पूरे इलाके में कड़ी सिक्योरिटी रहेगी। ऐसे में सिर्फ उन्हीं गाड़ियों को एंट्री मिलेगी, जिन पर खास स्टीकर होगा।

2. हर बाराती को दिखानी होगी RT-PCR रिपोर्ट :
शादी में आने वाले हर एक बाराती को कोरोना की RT-PCR रिपोर्ट साथ में रखनी पड़ेगी। दुनियाभर में ओमीक्रॉन वायरस के फैलने को लेकर पहले से ही काफी सतर्कता बरती जा रही है। ऐसे में बिना आरटी-पीसीआर रिपोर्ट के किसी भी बाराती को शादी में एंट्री नहीं मिल पाएगी। 

3. कोरोना के दोनों डोज ले चुके लोगों को ही एंट्री : 
RT-PCR रिपोर्ट के साथ ही बारात में आने वाला हर एक आदमी को कोरोना की दोनों डोज लगी होनी चाहिए। पूरी तरह से वैक्सीनेटेड पर्सन को ही अंदर जाने दिया जाएगा। किसी को अगर सिर्फ पहला डोज लगा होगा तो उसे एंट्री नहीं मिलेगी। इसके लिए बारातियों को अपना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट पहले से ही इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को मेल करना होगा। अगर कोई ऐसा नहीं कर पाता तो बाद में उसकी हार्ड कॉपी साथ में रखनी पड़ेगी। 

4- नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट साइन करना होगा :  
रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए आप कुछ नए नियम बनाए गए हैं, जिसके मुताबिक, मेहमानों को नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट (NDA) साइन करना पड़ेगा। इसके मुताबिक, मेहमान शादी में न तो फोटो खींच सकेंगे और ना ही वीडियो बना सकेंगे। सोशल मीडिया पर भी कोई फोटो, वीडियो पोस्ट नहीं कर सकेंगे। इसके अलावा वेडिंग वेन्यू की डिटेल शेयर नहीं करेंगे। वेन्यू में फोन का इस्तेमाल नहीं करेंगे। 

ये भी पढ़ें -
Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: शादी की शर्तों से तंग आए मेहमान, अब गेस्ट को साइन करना होगा नया एग्रीमेंट

Katrina Kaif Family : 8 भाई-बहनों में पांचवे नंबर की हैं कैटरीना कैफ, बचपन से ही रहीं पिता के प्यार से महरूम

कमाई के मामले में होने वाली दुल्हन Katrina Kaif की दूर-दूर तक बराबरी नहीं करते Vicky Kaushal

इवेंट में सबके सामने सरक गई Shilpa Shetty की ड्रेस, फिर यूं संभाला हाथ से, इन हीरोइनों का दिखा बोल्ड लुक

Bharti Singh Anniversary: कॉमेडियन को 3 साल छोटे शख्स ने किया था प्रपोज, फिर ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

Sara Ali Khan ने शादी के लिए रखी शर्त, जो मानेगा Saif Ali Khan की बेटी की बात वो बनेगा लाइफ पार्टनर

 

 

 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios