Asianet News HindiAsianet News Hindi

Vicky Kaushal-Katrina Wedding: विक्की-कैटरीना को शादी से पहले इस साइट्स ने बताया पति-पत्नी, मच गया शोर

राजस्थान के सवाई माधोपुर में दोनों की शादी का कार्यक्रम जोरों पर है। प्री वेडिंग फंक्शन धूमधाम से चल रहा है।हल्दी, मेहंदी की रस्में पूरी हो चुकी है। कैटरीना के हाथों में सोजत से आई स्पेशल मेहंदी लगाई गई है।

katrina kaif vicky kaushal wedding katrina and vicky declared as husband wife by google NTP
Author
Mumbai, First Published Dec 8, 2021, 8:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी (Vicky Kaushal-katrina kaif Wedding) में एक दिन बचे हैं। खबर की मानें तो 9 दिसंबर को दोनों सात फेरे लेंगे। लेकिन इससे पहले कैटरीना और विक्की को पति-पत्नी करार दे दिया गया। विक्कीपीडिया जहां हर सवाल का जवाब मौजूद है। विकीपीडिया की ओर से इनके रिलेशनशिप स्टेटस को कन्फर्म कर दिया गया है.

विकीपीडिया में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के प्रोफाइल में बड़ा अपडेट हुआ है। कैटरीना के प्रोफाइल में पति का नाम जोड़ दिया गया है। जिसमें विक्की कौशल का नाम उनके पति के नाम के तौर पर दिखाया जा रहा है। वहीं विक्की कौशल की पत्नी के रूप में कैटरीना कैफ का नाम आ रहा है। वहीं अब, राजस्थान के सवाई माधोपुर में दोनों की शादी का कार्यक्रम जोरों पर है। प्री वेडिंग फंक्शन धूमधाम से चल रहा है।हल्दी, मेहंदी की रस्में पूरी हो चुकी है। कैटरीना के हाथों में सोजत से आई स्पेशल मेहंदी लगाई गई है। बता दें कि सोजत देशभर में अपनी खास किस्म की मेहंदी के लिए जाना जाता है। 

katrina kaif vicky kaushal wedding katrina and vicky declared as husband wife by google NTP

अंबानी परिवार शादी में करेगी शिरकत

9 दिसंबर कपल सात फेरे लेंगे। जानकारी की मानें तो शादी दो तरीकों से होगी। एक हिंदू और दूसरी क्रिश्चियन रीति-रिवाज से। बताया जा रहा है कि शादी वाले दिन मुकेश अंबानी परिवार भी वहां पहुंचेंगी। उनके लिए ओबरॉय होटल में 5 स्पेशल कमरे बुक किए गये हैं। वहीं अक्षय कुमार भी अपने पूरे परिवार के साथ शादी में शिरकत करेंगे। यह भी बताया जा रहा है कि अनुष्का और विराट कोहली भी विक्की कौशल और कैटरीना के स्पेशल डे की रौनक बढ़ाने जाएंगे।

स्पेशल मिठाई का स्वाद ले रहे मेहमान 

कैट-विक्की की शादी में कई तरह की मिठाइयां मंगाई गई हैं। जिसमें गुजराती और राजस्थानी स्वीट शामिल है। जनता जोधपुर स्वीट्स से करीब 10 तरह की मिठाइयां होटल भेजी गई हैं। करीब 80 किलो मिठाई वहां पहुंची है। इनमें ड्राई फ्रूट बाइट्स, मूंग दाल बर्फी, गुजराती बखलावा, मावा कचौरी, गोंद पाक, काजू पान, काजू बाइट्स और चोको बाइट्स जैसी मिठाइयां शामिल है। इसके साथ ही नाश्ते में समोसा, दाल कचौरी, मावा कौचरी और गुजराती ढोकला भी मेहमानों को परोसा जा रहा है। 

और पढ़ें:

Vicky Kaushal-Katrina Kaif के एज गैप को लेकर Kangana Ranaut ने दिया ये बड़ा बयान

Katrina Kaif Vicky Kaushal Marriage: नई नवेली दुल्हन कैटरीना का विक्की के नए घर में होगा गृह प्रवेश!

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: धरी रह गई सिक्योरिटी, आखिर लीक हो ही गया कैटरीना की शादी का कार्ड

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios