Asianet News Hindi

पिंक कलर की ड्रेस में बेहद स्लिम दिखी अक्षय कुमार की एक्ट्रेस, फोटो देख एक बोला- रोटी खा लिया कर बहन

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'हाउसफुल 4' में नजर आईं कृति सेनन (Kriti Sanon) जल्द ही फिल्म 'मिमी' में नजर आएंगी। कृति सेनन की इस फिल्म का ट्रेलर 13 जुलाई को रिलीज किया गया। इसी बीच कृति मुंबई में स्पॉट हुईं, जहां वो पिंक कलर की ड्रेस में बेहद स्लिम और फिट लग रही थीं। 

Kriti Sanon Trolled for her Dress and Slim figure kpg
Author
Mumbai, First Published Jul 14, 2021, 12:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'हाउसफुल 4' में नजर आईं कृति सेनन (Kriti Sanon) जल्द ही फिल्म 'मिमी' में नजर आएंगी। कृति सेनन की इस फिल्म का ट्रेलर 13 जुलाई को रिलीज किया गया। इसी बीच कृति मुंबई में स्पॉट हुईं, जहां वो पिंक कलर की ड्रेस में बेहद स्लिम और फिट लग रही थीं। हालांकि, कृति का यह लुक जैसे ही सोशल मीडिया पर आया तो फैंस ने तारीफ करना शुरू कर दी। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो उनके इस लुक का मजाक उड़ाने लगे। 

 

एक शख्स ने कृति की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- रोटी खा लिया कर बहन। वहीं एक और शख्स बोला- हड्डियों का ढांचा हो गई है। एक यूजर ने तो हद ही कर दी। उसने कमेंट करते हुए लिखा- कोई इतना स्लिम कैसे हो सकता है? ये बहुत जल्दी गायब हो जाएगी। बता दें कि कृति सेनन अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिमी' में एक सरोगेट मदर का रोल निभा रही हैं। इसके लिए उन्होंने अपना वजन भी बढ़ाया था, लेकिन अब वो फिर स्लिम और फिट हो गई हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

 

कृति ने फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन :
एक इंटरव्यू में कृति ने बताया था कि 'मिमी' के लिए उन्होंने अपना वजन 15 किलो तक बढ़ाया था। उन्होंने कहा था कि प्रेग्नेंसी सीन्स शूट करने के लिए डायरेक्टर लक्ष्मण ने मुझे पहले ही कह दिया था कि मुझे वजन बढ़ाना होगा क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि मैं कमजोर दिखूं। कृति के मुताबिक, मैंने वजन बढ़ाने के लिए एक्सरसाइज भी बंद कर दी थी और खूब मिठाई और दूसरी चीजें खाती थी।

इन फिल्मों में दिखेंगी कृति : 
वर्कफ्रंट की बात करें तो मिमी के अलावा हम दो हमारे दो, बच्चन पांडे, भेड़िया और आदिपुरुष जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। आदिपुरुष में उनके अलावा साउथ एक्टर प्रभास और सैफ अली खान भी नजर आएंगे। वहीं बच्चन पांडेय में कृति अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडीज के अपोजिट नजर आएंगी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios