Asianet News HindiAsianet News Hindi

सलमान का नाम लिए बिना KRK ने बोला हमला- मैं भले ही आउटसाइडर लेकिन दूसरा सुशांत नहीं बनूंगा

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे : योर मोस्टवांटेड भाई' का रिव्यू करने के बाद कमाल राशिद खान (केआरके) और सलमान के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है। KRK सोशल मीडिया के जरिए लगातार सलमान पर निशाना साधा रहे हैं। अपने हालिया ट्वीट में KRK ने एक बार फिर सलमान खान का नाम लिए बिना उन पर कमेंट किया। 

KRK and Salman Khan Dispute on Radhe kpg
Author
Mumbai, First Published Jun 12, 2021, 5:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे : योर मोस्टवांटेड भाई' का रिव्यू करने के बाद कमाल राशिद खान (केआरके) और सलमान के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है। KRK सोशल मीडिया के जरिए लगातार सलमान पर निशाना साधा रहे हैं। अपने हालिया ट्वीट में KRK ने एक बार फिर सलमान खान का नाम लिए बिना उन पर कमेंट किया। सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सरी (14 जून) से ठीक पहले KRK ने अपनी तुलना सुशांत से करते हुए कहा- बॉलीवुड के गुंडे भाई ये तो तू 100% मान कर चल कि मैं आउटसाइडर भले ही हूं, लेकिन मैं दूसरा सुशांत सिंह नहीं बनूंगा। ना ही मैं मरूंगा और ना ही बॉलीवुड की जीत होगी। इस बार बॉलीवुड की हार होगी। क्योंकि इस बार बॉलीवुड ने गलत आदमी से पंगा ले लिया है।

इतना ही नहीं, KRK ने दावा किया है कि जब भी कोई आउटसाइडर फेमस हो जाता है तो बॉलीवुड के गैंगस्टर उसे खत्म करने में जुट जाते हैं और यही चीज ये मेरे खिलाफ कर रहे हैं। लेकिन इस बार वो सफल नहीं होंगे बल्कि जिंदगी भर पछताएंगे। ये लुक्खे मुझे खत्म नहीं कर सकते।

बता दें कि सलमान खान ने KRK के खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया था। KRK का दावा है कि यह केस उनके द्वारा 'राधे :योर मोस्ट वांटेड भाई' के निगेटिव रिव्यू की वजह से किया गया है। जबकि सलमान की लीगल टीम ने एक बयान जारी करते हुए कहा था कि KRK के खिलाफ यह केस इसलिए किया है, क्योंकि उन्होंने सलमान और उनकी संस्था बीईंग ह्यूमन पर धोखाधड़ी और पैसों के हेरफेर का आरोप लगाया है। 

सलमान ने कोर्ट में एक एप्लीकेशन देकर KRK के खिलाफ अवमानना की कार्रवाई करने की अपील की है। अपील में सलमान की तरफ से कहा गया है कि केआरके ने उनके खिलाफ न बोलने का वादा किया था, लेकिन बावजूद इसके वो लगातार उनके खिलाफ अपमानजनक बातें कर रहे हैं। इस केस की सुनवाई के दौरान KRK के वकील मनोज गड़करी ने वादा किया था कि उनके क्लाइंट अगली सुनवाई तक सलमान खान के खिलाफ किसी तरह का अपमानजनक कमेंट या पोस्ट नहीं करेंगे। बीते सोमवार को सलमान के वकील प्रदीप गांधी ने एडिशनल सेशन जज सीवी मराठे से कहा कि आश्वासन के बावजूद KRK का लगातार सलमान के खिलाफ अपमानजनक पोस्ट करना अदालत की अवमानना है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios