Asianet News HindiAsianet News Hindi

ऋतिक रोशन ने लैपटॉप खोलकर दिखाए कंगना रनोट के प्राइवेट पिक्चर्स, केआरके ने अपने नए वीडियो में किया बड़ा दावा

कमाल राशिद खान ने एक वीडियो शेयर करते हुए ऋतिक रोशन और कंगना रनोट की कथित लव स्टोरी का जिक्र किया। उन्होंने दावा किया कि ऋतिक रोशन ने उन्हें एक बार अपने घर बुलाकर अपनी और कंगना की लव-स्टोरी सुनाई थी और अपने लैपटॉप पर उन्हें बढ़िया-बढ़िया फोटोज भी दिखाई थी।

KRK Claims that Hrithik Roshan Showed Kangana Ranaut's Private Pictures to him AKA
Author
First Published Aug 26, 2022, 7:10 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. अक्सर अपने विवादित बयानों और बॉलीवुड सेलेब्स की बुराई करने के लिए चर्चा में रहने वाले स्वयं घोषित फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान (Kamaal R Khan) उर्फ केआरके ने इस बार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और कंगना रनोट (Kangana Ranaut) के मामले को छेड़ा है। फ्लॉप फिल्म एक्टर से फिल्म क्रिटिक बने केआरके ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वे ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की अपकमिंग फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) के टीजर का रिव्यू दे रहे हैं। इसी दौरान उन्होंने ऋतिक रोशन की पर्सनल लाइफ पर हमला करते हुए शॉकिंग दावा भी किया है। 

कब तक झूठी कहानियां सुनाएंगे ऋतिक
इस वीडियो में कमाल फिल्म का रिव्यू देते हुए कहते हैं कि, 'फिल्म 'विक्रम वेधा' के टीजर में ऋतिक रोशन, सैफ अली खान से कहते हैं कि एक कहानी सुनाई। अरे ऋतिक सर कब तक ये झूठी कहानियां सुनाते रहेंगे? कभी असली कहानी भी तो सुनाइए। अपनी और कंगना वाली...'

घर बुलाकर सुनाई थी कहानी
इसके बाद एक छोटा सा पॉज लेकर केआरके कहते हैं, 'अरे-अरे मैं तो भूल ही गया था। कंगना के साथ अपनी कहानी तो आपने मुझे अपने घर बुलाकर सुनाई थी। यही नहीं, अपने लैपटॉप पर मुझे बढ़िया-बढ़िया फोटोज भी दिखाई थीं। खैर इस बारे में मैं दर्शकों को फिर कभी बताऊंगा।'

पुराना है ऋतिक और कंगना का विवाद
बता दें कि कंगना रनोट और ऋतिक रोशन के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है। इस विवाद की शुरुआत तब हुई थी जब कंगना ने अपने एक इंटरव्यू में ऋतिक रोशन को अपना एक्स बताया था। इसके बाद खबरें सामने आई थीं कि ऋतिक और कंगना 'कृष 3' की शूटिंग के दौरान करीब आए थे और दोनों ने एक दूसरे को डेट भी किया था। एक ओर जहां ऋतिक ने इन खबरों को हमेशा गलत बताया है, वहीं कंगना ने इसे सच बताया। 

ये भी पढ़ें...

बेडरूम में रोज रात सोने से पहले पत्नी मीरा से इस बात पर लड़ते हैं शाहिद कपूर, 'कॉफी विद करन' में किया खुलासा

इस बार तो बोल्डनेस की सारी हदें पर कर गईं उर्फी जावेद, सेमी न्यूड ड्रेस में शेयर किया हॉट वीडियो

हॉस्पिटल में पत्नी बोलीं, 'उठो घर चलो' तो राजू श्रीवास्तव ने खोल दीं अपनी आंखें, परिवार-फैंस में खुशी की लहर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios