Asianet News HindiAsianet News Hindi

बेडरूम में रोज रात सोने से पहले पत्नी मीरा से इस बात पर लड़ते हैं शाहिद कपूर, 'कॉफी विद करन' में किया खुलासा

करन जौहर के फेमस टॉक शो 'कॉफी विद करन' पर इस हफ्ते शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी पहुंचे। इस मौके पर जहां कियारा ने कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा पर बात की तो वहीं शाहिद ने अपने बेडरूम सीक्रेट्स शेयर किए...

Shahid Kapoor Reveals Bedroom Secrets at Karan johar show Koffee with Karan AKA
Author
First Published Aug 26, 2022, 4:40 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. कॉफी विद करण सीजन 7 (Koffee with Karan 7) के आठवें एपिसोड में शाह‍िद कपूर (Shahid Kapoor) और क‍ियारा आडवाणी (Kiara Advani) एक साथ कॉफी काउच पर बैठे नजर आएंगे। इस एपिसोड के दौरान दोनों ने अपनी-अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ लेकर कुछ खास दिलचस्प खुलासे किए। दोनों ने फिल्मों से लेकर अपने रिश्तों तक जैसे टॉपिक पर चर्चा की। वहीं शाहिद ने तो इस एपिसोड़ में अपने बेडरूम सीक्रेट्स (Bedroom Secrets) तक ओपन कर दिए।

फैन की स्पीड को लेकर रोज मीरा से लड़ते हैं शाहिद
शो में होने वाले रैपिड फायर राउंड में करन जौहर (Karan Johar) ने शाहिद से पूछा कि क्या वो कभी 15 दिन तक अपने पार्टनर से नाराज रहे हैं तो इसपर शाहिद ने हां कहा। वहीं जब शाहिद से यह पूछा गया कि वो और मीरा सबसे ज्यादा किस बात पर लड़ते हैं तो शाहिद ने बताया कि वो दोनों हर रात फैन की स्पीड को लेकर लड़ते हैं। शाहिद ने कहा कि रात को सोने से पहले वो और उनकी पत्नी मीरा इस बात पर जरूर झगड़ते हैं कि कमरे में फैन की स्पीड कितनी होनी चाहिए। शाहिद के जवाब पर करन और कियारा अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

Shahid Kapoor Reveals Bedroom Secrets at Karan johar show Koffee with Karan AKA

ऐज गैप के सवाल पर दिया यह जवाब
वहीं इस एपिसोड में शाहिद ने अपनी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) के साथ 13 साल के ऐज गैप को लेकर भी बात की। शाहिद ने कहा, 'जब मैं शादी के बंधन में बंधा तब मैं 34 और मीरा सिर्फ 20 साल की थीं। मुझे इस रिश्ते को अलग तरह से देखना पड़ा। मैं उसे प्रोटेक्ट करना चाहता था। हालांकि, शादी मेरे लिए एकदम सिंपल थी।' शाहिद के मुताबिक, इतनी कम उम्र में मीरा दिल्ली छोड़कर उनके साथ मुंबई आ गई थीं। आपको बता दें कि शाहिद अक्सर मीरा के साथ ऐज गैप को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर रहते हैं। 

मैं 10 साल से अकेला रह रहा था
शाहिद ने इस एपिसोड़ में कई और खुलासे भी किए। उन्होंने कहा, 'मेरे दो बहुत अलग साइड्स हैं। एक जो बतौर एक्टर लोगों को दिखता है। इसमें ग्लैमर और चकाचौंध है। दूसरा मेरा एक घरेलू औऱ स्पिरिचुअल साइड है। मुझमें बहुत आस्था है और मैं शाकाहारी हूं। मैं शराब नहीं पीता। इसलिए मुझे कोई ऐसा इंसान नहीं मिल पा रहा था जो मेरे दोनों साइड्स को समझे। मुझे इसके लिए बहुत संघर्ष करना पड़ा। मैं 34 का था और सेटल होना चाहता था क्योंकि करीब 10 साल से अकेले रह रहा था।'

ये भी पढ़ें...

इस बार तो बोल्डनेस की सारी हदें पर कर गईं उर्फी जावेद, सेमी न्यूड ड्रेस में शेयर किया हॉट वीडियो

हॉस्पिटल में पत्नी बोलीं, 'उठो घर चलो' तो राजू श्रीवास्तव ने खोल दीं अपनी आंखें, परिवार-फैंस में खुशी की लहर

'लाइगर' में चाय बेचने वाले विजय देवरकोंडा हैं 15 करोड़ के बंगले के मालिक, देखें घर के अंदर की तस्वीरें

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios