Asianet News Hindi

KRK ने नहीं किया विद्या बालन की 'शेरनी' का रिव्यू, ऐसा न करने के पीछे बताई ये वजह

एक्टर और फिल्म समीक्षक कमाल राशिद खान उर्फ (KRK) ने विद्या बालन की फिल्म 'शेरनी' को एक छोटी फिल्म बताया है। KRK ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि उनके फैंस उनसे 'शेरनी' फिल्म के रिव्यू के लिए पूछ रहे हैं। लेकिन मैं बता दूं कि में ऐसी छोटी-मोटी फिल्में नहीं देखता और ना ही उनका रिव्यू करता हूं।

KRK Explains The Reason behind Not Reviewing Vidya Balan Film Sherni kpg
Author
Mumbai, First Published Jun 20, 2021, 6:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। एक्टर और फिल्म समीक्षक कमाल राशिद खान उर्फ (KRK) ने विद्या बालन की फिल्म 'शेरनी' को एक छोटी फिल्म बताया है। KRK ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि उनके फैंस उनसे 'शेरनी' फिल्म के रिव्यू के लिए पूछ रहे हैं। लेकिन मैं बता दूं कि में ऐसी छोटी-मोटी फिल्में नहीं देखता और ना ही उनका रिव्यू करता हूं। केआरके ने आगे कहा कि मैं #ThebrandKRK दुनिया में नंबर 1 क्रिटिक #DrKRK हूं। बता दें कि विद्या बालन की फिल्म शेरनी 18 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। 

 

KRK की इस पोस्ट पर लोगों ने उनका जमकर मजाक उड़ाया है। एक यूजर ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन ही नहीं होगा इसके पास। इसे कोई टेलीग्राम का लिंक दे दो..भिखारी को। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- एक क्रिटिक्स के तौर पर आपको हर फिल्म की समीक्षा करनी चाहिए। एक समीक्षक के लिए कोई भी फिल्म छोटी या बड़ी नहीं होती है। लेकिन, हम देख सकते हैं कि आप अपने साथ एक एजेंडा लेकर चलते हैं। अपने अकाउंट को कभी लॉक करना तो कभी अनलॉक करना। बातें कहना और पीछे हटना ये सब आपके लिए स्वाभाविक है। लोग हंसते हैं आप पर।

 

इससे पहले KRK ने दावा किया था कि सलमान ने उन पर जो मानहानि का केस किया है वो उनके द्वारा 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के निगेटिव रिव्यू की वजह से ही किया है। हालांकि, दूसरी ओर सलमान की लीगल टीम ने एक बयान जारी करते हुए इस दावे को गलत बताया था। टीम का कहना था कि KRK के खिलाफ केस इसलिए किया है, क्योंकि उन्होंने सलमान और उनकी संस्था बीइंग ह्यूमन पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios