KRK ने शाहरुख खान की फिल्म पठान का नाम 'देशद्रोही 2' करने की दी सलाह, देखें वजह

| Dec 05 2022, 06:00 AM IST

KRK ने  शाहरुख खान की फिल्म पठान का नाम 'देशद्रोही 2' करने की दी सलाह, देखें वजह
KRK ने शाहरुख खान की फिल्म पठान का नाम 'देशद्रोही 2' करने की दी सलाह, देखें वजह
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

अपने नए ट्वीट में, केआरके ने सलाह दी है कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ( Shah Rukh Khan and Deepika Padukone ) स्टारर पठान के निर्माता आदित्य चोपड़ा फिल्म का टाइटल बदल दें। क्रिटिक्स ने उन्हें 100% ब्लॉकबस्टर होने की गारंटी देते हुए इसे देशद्रोही 2 में बदलने का सुझाव दिया है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, KRK suggested renaming Shah Rukh Khan's film Pathan as 'Deshdrohi 2' ।  कमाल आर खान ( KRK )  ने शाहरुख खान की फिल्म पठान का नाम बदलकर देशद्रोही 2 रखने की सलाह दी है। केआरके   बॉलीवुड इंडस्ट्री की नई रिलीज़ पर अपनी राय ना रखें, ऐसा होता नहीं है। वे अपने  आसपास होने वाली किसी घटना और हर चीज के बारे में अपनी राय देने से परहेज नहीं करते हैं। वे अपकमिंग मूवी की रिलीज़ से लेकर, बॉलीवुड एक्टर, एक्ट्रेस पर कभी भी ताना मारने, तंज कसने का मौका नहीं छोड़ते हैं । इस समय केआरके की चर्चा का फेवरेट सब्जेक्ट शाहरुख खान की कमबैक फिल्म पठान है, जिसे उन्होंने पहले ही एक बड़ी फ्लॉप बताया था। 

शाहरुख खान की फिल्म के लिए बड़ा चैलेंज
स्वयंभू क्रिटिक्स ने कहा है  कि अगर शाहरुख स्टारर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप नहीं होती है तो वह फिल्मों का रिव्यू करना छोड़ देंगे। हालांकि केआरके की भविष्यवाणी सही होगा या नहीं, यह देखा जाना बाकी है। वहीं इस क्रिटिक्स ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्होंने फिल्म मेकर को फिल्म का टाइटल बदलने की सलाह दी है। 

Subscribe to get breaking news alerts

देशद्रोही 2 नाम रखने से हिट होगी फिल्म
अपने नए ट्वीट में, केआरके ने सलाह दी है कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ( Shah Rukh Khan and Deepika Padukone ) स्टारर पठान के निर्माता आदित्य चोपड़ा फिल्म का टाइटल बदल दें। क्रिटिक्स ने उन्हें 100% ब्लॉकबस्टर होने की गारंटी देते हुए इसे देशद्रोही 2 में बदलने का सुझाव दिया है। हालांकि केआरके ने ये नाम बदलने की वजह तो नहीं बताई है, लेकिन उनके पूर्व बयान और शाहरुख खान को लेकर उनकी सोच बताता है कि ये एक तंज है जो उन्होंने किंग खान के लिए किया है।  

 

 

केआरके ने पठान के मेकर से शाहरुख खान स्टारर फिल्म का टाइटल बदलकर 'देशद्रोही 2' करने की सलाह दी है। इसके बाद ये मूवी '100% ब्लॉकबस्टर' होगी, वही  उन्होंने एक और ट्वीट करके ये भी कहा कि मुझे अपने  विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है कि फिल्म मेकर ने इस बारे में काफी विचार करने के बाद   कहा, अब हमको केआरके बताएंगे..." देखें ट्वीट


 

 

और पढ़ें...

किसी आलीशान घर से कम नहीं करन जौहर की वैनिटी वैन, 5 PHOTOS के साथ जानिए इसकी खासियत

अक्षय कुमार के बाद इस अहम किरदार ने छोड़ी 'हेरा फेरी 3'? डायरेक्टर ने बताई वायरल खबर की सच्चाई

'तारक मेहता...' के जेठालाल ने एक ओवर में बनाए 50 रन, VIRAL VIDEO देख लोग ले रहे जमकर मजे

 
Read more Articles on