Asianet News HindiAsianet News Hindi

Laal Singh Chaddha vs Raksha Bandhan: रिलीज से पहले आमिर खान ने दी अक्षय कुमार को पटखनी, जानें कैसे

11 अगस्त को सिनेमाघरों में जमकर घमासान देखने को मिलेगा। इस दिन आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन रिलीज होने जा रही है। दोनों ही फिल्मों की एडवांस बुकिंग भी हो रही है।

laal singh chaddha vs raksha bandhan aamir khan film better than akshay kumar movie rakes 11 crore from advance booking KPJ
Author
Mumbai, First Published Aug 10, 2022, 11:20 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. आमिर खान (Aamir Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) और रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) एक ही तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है और दोनों ही फिल्मों का सोशल मीडिया पर जमकर बायकॉट भी किया जा रहा है। इसी बीच सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर ने फिल्म रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग मामले में अक्षय को पटखनी दे दी है। कहा जा रहा है कि लाल सिंह चड्ढा ने एडवांस बुकिंग में 11. 5 करोड़ रुपए का कमाई कर डाली है। फिल्म के करीब 95 हजार टिकट बुक चुके है। वहीं, बात रक्षा बंधन की करें तो फिल्म के अभी तक करीब 50 हजार टिकट बिके है और इसने करीब 4.5 करोड़ रुपए की एडवांस बुकिंग के जरिए कमाई की है। 


आमिर-अक्षय की फिल्म को लेकर ये कहा क्रिटिक्स ने
फिल्म प्रोड्यूसर और ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर का मानना ​​है कि लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन के लिए टिकट काउंटरों पर अच्छा परफॉर्मेंस बहुत जरूरी है। ये फिल्में अच्छा कर सकती है क्योंकि अभी जो हो रहा है वो सही नहीं है। अंदर के खेमों में असमानता देखने को मिल रही है। कारपोरेट्स और स्टार्स फिल्मों या कहानी पर काम करने के बजाए प्रोजेक्ट पर काम रहे हैं और शायद यही बैक फायरिंग की वजह है। हर कोई ओटीटी की ओर भाग रहा है, शायद अब वहां से भी पीछे हट रहे है क्योंकि हॉलीवुड फिल्म मेकर्स अब सिनेमाघरों में रिलीज को ज्यादा महत्व दे रहे है। वहीं, फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अक्षय राठी ने कहा कि न केवल लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन बल्कि हर फिल्म प्रेजेंट सिनेरियो के लिए महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री के लिए फिलहाल यह बहुत महत्वपूर्ण है कि फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिले। 6-7 महीनों पर नजर डाले तो 2-3 फिल्मों को छोड़कर किसी ने भी अच्छा परफॉर्म नहीं किया है। आनंद एल राय, अक्षय कुमार, आमिर खान और वायकॉम और जी स्टूडियो के साथ उम्मीद है कि हम सफल होंगे क्योंकि इन्होंने जो कुछ भी तैयार किया है वह रिलीज के लिए तैयार है।


इतनी स्क्रीन्स पर रिलीज होगी आमिर-अक्षय की फिल्में
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा जहां 4000 स्क्रीन पर रिलीज हो रही है वहीं अक्षय कुमार की रक्षा बंधन 4200 स्क्रीन पर रिलीज हो रही है। इस आंकड़े को देखते हुए कहा जा रहा है कि चाहे आमिर को अक्षय से थोड़ी कम स्क्रीन मिली हो, लेकिन टिकट काउंटर पर आमिर बाजी मार ले गए है। 

 

ये भी पढ़ें
मिलिए 10 स्टार्स की इन खूबसूरत बहनों से, 1 की सिस्टर को नहीं जानता कोई, 4 की रहती है लाइमलाइट से दूर

करन जौहर ने पूछा- आपकी कितनी सहेलियों संग सो चुके है अर्जुन कपूर, सोनम का जवाब सुन भाई शॉक्ड

7 PHOTOS: पति सूरज नांबियार संग रोमांटिक दिखीं मौनी रॉय, कभी किया लिपलॉक तो कभी लगाया कसकर गले

कौन हैं 'हर हर शंभू' गाने के असली राइटर, जिसे गाने वाली फरमानी नाज को बार-बार मिल रहीं धमकियां

बड़ी शर्त पर हामी भरवा साउथ स्टार महेश बाबू ने बॉलीवुड एक्ट्रेस को बनाया था दुल्हन, देखें लव स्टोरी की 8 PHOTOS

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios