Asianet News HindiAsianet News Hindi

5 दिन में ठग्स ऑफ हिंदोस्तां की फर्स्ट डे कमाई तक भी नहीं पहुंची लाल सिंह चड्ढा, Hit के लिए चाहिए इतने करोड़

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्‌ढा' की कमाई लगातार घटती जा रही है। लंबा वीकेंड होने के बाद भी फिल्म 5 दिनों में 50 करोड़ भी नहीं कमा पाई है। जबकि आमिर खान की ही फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तां ने पहले दिन 50 करोड़ का कलेक्शन किया था।

Lal Singh Chaddha did not even reach the first day collection of Thugs of Hindostan in 5 days kpg
Author
Mumbai, First Published Aug 16, 2022, 5:40 PM IST

Laal Singh Chaddha: आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्‌ढा' 11 अगस्त को रिलीज हुई। फिल्म को रक्षाबंधन के मौके पर लंबे वीकेंड को देखते हुए रिलीज किया गया, लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार चल रहे बायकॉट के चलते फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। यहां तक कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की 5 दिनों की कमाई को मिला लें तो भी वो अपनी ही फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की कमाई से काफी पीछे हैं।  

पांचवे दिन सिर्फ इतने पर सिमट गई लाल सिंह चड्ढा : 
2018 में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां ने ओपनिंग डे पर 50.75 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं लाल सिंह चड्ढा ने पांच दिनों में अब तक कुल 45.83 करोड़ का कलेक्शन किया है। लाल सिंह चड्ढा ने पहले दिन 11.70 करोड़, दूसरे दिन 7.26 करोड़, तीसरे दिन 9 करोड़, चौथे दिन 10 करोड़ और पांचवे दिन 7.87 करोड़ रुपए कमाए। 

Lal Singh Chaddha did not even reach the first day collection of Thugs of Hindostan in 5 days kpg

लाल सिंह चड्ढा को हिट होने के लिए कमाने होंगे इतने करोड़ : 
ट्रेड एनालिस्ट्स के मुताबिक, आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को हिट होने के लिए कम ये कम 180 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाने होंगे। बता दें कि फिल्म का बजट भी इतना ही है। वहीं अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' को हिट होने के लिए 125 करोड़ रुपए का ऑल टाइम बिजनेस करना जरूरी है। 

आमिर खान की ये फिल्में भी रहीं फ्लॉप : 
आमिर खान की फ्लॉप फिल्मों की बात करें तो इनमें बाजी, आतंक ही आतंक, 1947 अर्थ, मेला, मंगल पांडे, धोबी घाट और ठग्स ऑफ हिंदोस्तां शामिल हैं। बता दें कि आमिर खान की हालिया रिलीज लाल सिंह चड्ढा दर्शकों के लिए तरस रही है। इसे देखते हुए देश भर में 'लाल सिंह चड्ढा' के 1300 शोज घटा दिए गए हैं। वहीं दूसरी तरफ 'रक्षा बंधन' के भी करीबन 1000 शोज कम कर दिए गए हैं। कहा तो ये भी गया कि दोनों फिल्मों के कई शोज इसलिए भी कैंसिल करने पड़े क्योंकि कोई इन्हें देखने दर्शक पहुंचे ही नहीं।

ये भी देखें : 

इन 10 फिल्मों पर पैसा लगा जिंदगी भर पछताएंगे बनानेवाले, लागत निकाल पाने को भी तरसीं

6 महीने में बॉलीवुड ने लगाया फ्लॉप का अंबार, अक्षय-रणबीर से शाहिद-टाइगर तक..सारे शेर हुए ढेर

 

 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios