Asianet News Hindi

91 साल की लता मंगेशकर को सता रही धर्मेन्द्र की चिंता, फोन कर कही ये बात कि दूर हो गई एक्टर की उदासी

85 साल के धर्मेन्द्र (Dharmendra) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिखा, जिसमें उनकी मायूसी  नजर आ रही थी। धर्मेन्द्र का ट्वीट पढ़कर उनके फैन्स भी बेचैन हो गए थे कि आखिर एक्टर ने ऐसा क्यों लिखा। दरअसल धर्मेन्द्र ने अपने ट्वीट में कहा था- शऊर नहीं आया सादगी को मेरी...उम्र भर मैं सहता आया...सहता ही आया। धर्मेंद्र के इस ट्वीट को उनके फैंस के अलावा लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने भी पढ़ लिया।

Lata Mangeshkar was worried about dharmendra KPG
Author
Mumbai, First Published Mar 16, 2021, 2:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। 85 साल के धर्मेन्द्र (Dharmendra) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिखा, जिसमें उनकी मायूसी  नजर आ रही थी। धर्मेन्द्र का ट्वीट पढ़कर उनके फैन्स भी बेचैन हो गए थे कि आखिर एक्टर ने ऐसा क्यों लिखा। दरअसल धर्मेन्द्र ने अपने ट्वीट में कहा था- शरूर नहीं आया सादगी को मेरी...उम्र भर मैं सहता आया...सहता ही आया। धर्मेंद्र के इस ट्वीट को उनके फैंस के अलावा लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने भी पढ़ लिया। इसके बाद उन्होंने धर्मेन्द्र को फोन लगाकर उनका हालचाल जाना और चिंता जताई। 

 

लता मंगेशकर ने धर्मेनद्र को फोन लगाकर करीब 20 मिनट तक बात की। खुद धर्मेंद्र ने एक इंटरव्यू में लता मंगेशकर से हुई बातचीत को लेकर खुलासा किया है। धर्मेंद्र ने कहा- पिछला साल हम सबके लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा है। मुझे मेरी फैमिली ने भीड़ से दूर फार्महाउस में रहने के लिए कहा। मैंने यहां कसरत करते, कव‍िताएं लिखते और लता जी के गाने सुनते हुए अच्छा वक्त गुजारा। 

Veteran actor Dharmendra gets emotional over Lata Mangeshkar's health,  shares old picture | Hindi Movie News - Bollywood - Times of India

धर्मेन्द्र ने आगे कहा- मैंने लताजी से करीब 20 मिनट तक बात की। लॉकडाउन में उनके गानों ने मुझे हिम्मत दी। वो साक्षात सरस्वती मां हैं। हम अक्सर बात करते हैं। बता दें कि लॉकडाउन के वक्त धर्मेन्द्र का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वो अपने फॉर्महाउस पर टहलते हुए लताजी के गाने सुनते नजर आए थे। धर्मेन्द्र ने वीडियो में कहा भी था कि वो फिलहाल लताजी के गाने सुन रहे हैं। 

Lata Mangeshkar with Dharmendra 12 x 18 Wall Poster: Amazon.in: Home &  Kitchen

धर्मेंद्र ने इंटरव्यू में आगे कहा- जब लताजी ने मेरी परेशानी जानने के लिए मुझे फोन किया तो उनके उस कॉल से ही मेरी सारी उदासी दूर हो गई। लताजी ने कहा- तनाव में रहें आपके दुश्मन। उनका मेरे प्रति और मेरा उनके प्रति जो लगाव है वो बिना किसी शर्त के है। भगवान उन्हें सेहतमंद ओर खुश रखे।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios