मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में रोज कुछ न कुछ नया सुनने को मिलता है। इसके अलावा सेलेब्स भी आए दिन अपनी बात रखने के लिए आगे आ रहे हैं। उनकी मौत के बाद से कोई भी ऐसा दिन नहीं गया है जब सोशल मीडिया पर सुशांत का नाम ट्रेंड न हुआ हो। उनके फैंस लगातार इस मामले में न्याय की मांग कर रहे हैं और हर कोई इस केस को सीबीआई को सौंपने के लिए कह रहा है। इसी बीच बॉलीवुड में होने वाली गुटबाजी और नेपोटिज्म को लेकर भी एक मुद्दा छिड़ गया है। अब महेश भट्ट के भांजे और आलिया भट्ट के कजिन भाई इमरान हाशमी ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ दी है। इमरान ने अपने एक इंटरव्यू में नेपोटिज्म को लेकर छिड़ी बहस पर अपनी बात रखी है।

Emraan Hashmi 5 lesser known facts you must know-India TV News ...
ये काफी भयावह है
इमरान ने कहा- इस समय आपका दिल सिर्फ और सिर्फ सुशांत के परिवार के लिए दुखेगा। और इस समय हमें उनके परिवार को प्राइवेसी देनी चाहिए। सोशल मीडिया पर इस समय सर्कस बन चुका है। और मैं इन चीजों से दूर हूं। कई लोगों ने मुझसे कई लोगों द्वारा संपर्क भी किया कि ताकि में नेपोटिज्म पर कुछ बोलूं लेकिन मैंने यहीं कहा है कि मैं तो पहले ही इस बारे में बता चुका हूं। इस समय लोग एक-दूसरे को गलत ठहरा रहे हैं और सालों पुराने वीडियोज को शेयर कर रहे हैं। ये काफी भयावह है। मैं आशा करता हूं कि ये सब जल्दी खत्म हो।

Emraan Hashmi Unveils Poster Of His First Production 'Cheat India'

शो पर इमरान ने कही थी ये बात
करन जौहर के चैट शो पर इमरान ने रैपिड फायर राउंड में कहा था कि आने वाले दिनों में सुशांत सिंह राजपूत बड़े सुपरस्टार बनने वाले हैं। उनकी बात सुनकर करन ने चौंकने वाला रिएक्शन भी दिया था। बता दें कि सुशांत के पिता द्वारा दर्ज करवाई गई एफआईआर के बाद इस केस ने नया मोड़ ले लिया है। अब बिहार पुलिस मुंबई में इस केस की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है और आए दिन इस केस में कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं।