Asianet News HindiAsianet News Hindi

सुशांत सुसाइड केस : महेश भट्ट से दो घंटे तक पूछताछ, रिया-सुशांत के रिश्तों पर हुए सवाल-जवाब

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में मुंबई पुलिस ने फिल्ममेकर महेश भट्ट से सांताक्रूज थाने में करीब दो घंटे तक पूछताछ की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने महेश भट्ट से सुशांत और रिया के रिश्तों को लेकर पूछताछ की। 

Mahesh Bhatt questioned for 2 hours on Sushant Singh Rajput Suicide Case KPG
Author
Mumbai, First Published Jul 27, 2020, 2:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में मुंबई पुलिस ने फिल्ममेकर महेश भट्ट से सांताक्रूज थाने में करीब दो घंटे तक पूछताछ की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने महेश भट्ट से सुशांत और रिया के रिश्तों को लेकर पूछताछ की। इसके साथ ही उनकी फिल्मों में सुशांत को रोल देने के बाहर निकलने के आरोपों पर भी पूछताछ की गई है। महेश भट्ट के बाद अब धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता को बयान दर्ज करने के लिए बुलाया जाएगा। 

I Am A Bastard Child Of Muslim Mother Says Mahesh Bhatt - नहीं ...

बता दें कि महेश भट्ट को पूछताछ के लिए पहले बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया गया था। हालांकि मीडिया की भीड़ के चलते पुलिस ने उनसे सांताक्रूज थाने में पूछताछ की। इससे पहले, रविवार को महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि सुशांत सुसाइड मामले में महेश भट्ट और करण जौहर के मैनेजर से पूछताछ की जाएगी। उन्होंने यह भी कहा था कि अगर जरूरत पड़ी तो खुद करण जौहर को भी हाजिर होने के लिए कहा जा सकता है।

Rhea Chakraborty And Mahesh Bhatt Viral Photos - FilmiBeat

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख के मुताबिक, मुंबई पुलिस इस मामले में अब तक 37 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। लेकिन कई लोगों ने आरोप लगाया था कि आउटसाइडर्स होने के चलते कुछ लोग उनका करियर खराब कर रहे थे। इसी से परेशान होकर उन्होंने आत्महत्या कर ली।

Sushant Singh Death, Sushant Suicide Case: Pictures of Rhea ...

सुशांत राजपूत की खुदकुशी के बाद से ही महेश भट्ट समेत कई लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। इन पर सुशांत के करियर को खराब करने के आरोप भी लगाए जा रहे हैं। ट्रोल होने वालों में करन जौहर, आलिया भट्ट, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, समेत कई स्टार किड्स शामिल हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios