मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और एक्टर साथ ही सलमान खान के दोस्त महेश मांजरेकर को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है कि उन पर गाली देने और मारपीट का मामला दर्ज कराया गया है। कहा जा रहा है कि डायरेक्टर ने गुस्से में शख्स को थप्पड़ मारा और उसके साथ गाली-गलौच भी की। ये पूरा मामला 15 जनवरी की रात का बताया जा रहा है। जब महेश गाड़ी से सोलापुर की ओर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि डायरेक्टर ने बीच में ही अपनी गाड़ी रोक दी थी, जिस वजह से पीछे से आ रही एक-दूसरी गाड़ी ने उनकी कार में टक्कर मार दी थी। 

डायरेक्टर पर लगा मारपीट का आरोप

बताया जा रहा है कि कार में टक्कर लगने के बाद महेश गुस्से में आग बबूला हो गए और उन्होंने उस युवक के साथ मारपीट की, उसे थप्पड़ मारा और खूब गाली-गलौच भी की। उस युवक ने पुणे जिसे के दौंड तालुका के युवक पुलिस थाने में डायरेक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। ये शिकायत भी गैर जमानती अपराध के तहत दर्ज की गई है। खबरों में बताया जा रहा है कि इस खबर की पुष्टि पुलिस अधिकारी भाऊसाहेब पाटिल ने की। 

 

पहले मिल चुकी है एक्टर को धमकी 

गौरतलब है कि पिछले साला महेश मांजरेकर ने भी पुलिस में एक शिकायत दर्ज करवाई थी। उन्होंने दावा किया था कि उन्हें फोन कर डराया-धमकाया गया। इतना ही नहीं उनसे 35 करोड़ रुपए की मांग की गई थी। उस समय डायरेक्टर ने दादर पुलिस स्टेशन में इश घटना के खिलाफ शिकायत की थी। शिकायत में मांजरेकर ने बताया था कि उन्हें वो कॉल अंडरवर्ल्ड से आई थी। 

यह भी पढ़ें: अंदर से इतना आलीशान दिखता है कि करीना का नया घर, बहन करिश्मा और दोस्तों संग की थी पार्टी भी

सलमान संग कर रहे काम 

बहरहाल, अगर महेश मांजरेकर के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इस समय अपनी फिल्म 'अंतिम' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। वे इस मेगा बजट फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म में सलमान खान को कास्ट किया गया है और सलमान के जीजा आयुष शर्मा भी एक अहम रोल में नजर आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में ताबड़तोड़ ऐक्शन देखने को मिल सकता है। मूवी को इसी साल रिलीज करने की तैयारी है।

यह भी पढ़ें: जिनसे सीखते थे लेखन के गुर, उन्हीं की बेटी को दिल दे बैठे थे शादीशुदा जावेद अख्तर, जानें लव स्टोरी