Asianet News HindiAsianet News Hindi

बर्थडे पर Malaika Arora को आई बेटे Arhaan Khan की याद, मां से कोसो दूर है लाडला, यूं किया विश

मलाइका अरोड़ा का बेटा अरहान खान 19 साल का हो गया है। बता दें कि अरहान फिलहाल विदेश में पढ़ाई कर रहा है और मां से कोसों दूर है। जन्मदिन के मौके पर बेटे से दूर मलाइका थोड़ा इमोशनल हो गई है। 

Malaika Arora Bollywood actress wishes son arhaan khan with emotional post on Social Media
Author
Mumbai, First Published Nov 9, 2021, 1:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का बेटा अरहान खान (Arhaan Khan) 19 साल का हो गया है। अरहान का जन्म 9 नवंबर, 2002 को मुंबई में हुआ था। आपको बता दें कि अरहान फिलहाल विदेश में पढ़ाई कर रहा है और मां से कोसों दूर है। जन्मदिन के मौके पर बेटे से दूर मलाइका थोड़ा इमोशनल हो गई है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अरहान एक फोटो शेयर कर उन्हें विश किया। फोटो शेयर कर इमोशनल होकर मलाइका ने लिखा- मेरा बर्थडे ब्वॉय, मैं तुम्हें बहुत मिस कर रही हूं। उनकी इस पोस्ट पर फैन्स के साथ ही सेलेब्स भी अरहान को बर्थडे विश कर रहे हैं। अरहान की मौसी अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) ने कमेंट में दिल वाला इमोजी शेयर किया है। वहीं, संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की पत्नी महीप कपूर (Maheep Kapoor) ने विश करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे। चंकी पांडे की वाइफ भावना पांडे ने लिखा- हैप्पी बर्थडे अरहार। 


अरबाज खान-मलाइका अरोड़ा का बेटा है अरहान
बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने 1998 में अरबाज खान से शादी की थी। शादी के बाद 2002 में अरहान का जन्म हुआ लेकिन मलाइका- अरबाज के रिश्ते खराब होने लगे और दोनों ने अलग होने का फैसला किया। शादी के करीब 19 साल बाद 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया। अलग होने के बाद मलाइका को ही बेटे की कस्टडी मिली थी। मम्मी-पापा दोनों ही अपने बेटे की तारीफ करते नहीं थकते। दोनों का कहना है कि अरहान काफी समझदार है। 


पापा अरबाज ने किया बेटे को विश
मां मलाइका अरोड़ा की तरह ही पापा अरबाज खान ने बेटे को बर्थडे विश किया। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फोटो शेयर कर लिखा- 19। वैसे तो बॉलीवुज सेलेब्स के बच्चे भी इंडस्ट्री में अपना करियर बनाते है लेकिन अरहान खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभी तक कदम नहीं रखा है। अरबाज का कहना है कि पढ़ाई खत्म करने के बाद अरहान सोचेगा कि उसे क्या करना है। अरबाज और मलाइका दोनों ही बेटे को बहुत प्यार और सपोर्ट करते हैं। बता दें कि जब पढ़ाई के लिए अरहान विदेश गए थे तो मलाइका ने इमोशनल पोस्ट शेयर की थी। पोस्ट में उन्होंने अरहान को शुभकामनाएं देते हुए लिखा था- जैसे हम आगे बढ़ते जा रहे हैं घबराहट, एक्साएटमेंट बढ़ने के साथ-साथ हम नई चीजें भी सीखते जा रहे हैं। मुझे तुम पर गर्व है, यही वक्त है अपने सपने पूरे करने का, मिस यू।

 

ये भी पढ़ें -

क्या Katrina Kaif ने Vicky Kaushal को शादी के लिए किया जबरदस्ती मजबूर, क्यों दिसंबर में लेना चाहती है फेरे

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: इस महल में पूरी होगी शादी की रस्में, 6 दिन चलेंगे वेडिंग फंक्शन

Poonam Pandey Controversies : बाथरूम वीडियो लीक करने से न्यूड होने तक, ये हैं पूनम से जुड़े 8 विवाद

Katrina Kaif ने Akshay Kumar संग रिश्ते को लेकर कह दी ऐसी बात कि चौंक गया एक्टर, इशारों में कैट को दी ये नसीहत

Neelam Birthday: इस हीरोइन को देखते ही होश खो बैठे थे Govinda, शादी करने उठाया था चौंकाने वाला कदम

Rajkummar Rao Patralekha Wedding: महज एक दिन बाद दूल्हा बनेगा एक्टर, ट्रेडिशनल स्टाइल में होगी शादी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios