Asianet News Hindi

Salman Khan के भाई को आई Ex पत्नी की याद, मलाइका अरोड़ा के लिए भिजवाया एक खास तोहफा

दरअसल, अरबाज ने मलाइका को एक आम का डिब्‍बा भेजा है, जिसका वीडियो मलाइका ने इंस्‍टा स्‍टोरी पर शेयर करते हुए खुशी जताई है। उन्होंने लिखा है- इस ताजे आम के लिए अरबाज खान और आम वाला को धन्यवाद। इसे आप ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं। एक-दूसरे से अलग होने के बाद यह पहला मौका है जब दोनों के बीच इस तरह के तोहफे भेजने की खबर आई हो। अरबाज और मलाइका ने 19 साल की शादी के बाद तलाक लेने का फैसला किया था। दोनों के अलग होने की कोई ठोस वजह भी सामने नहीं आई थी। तलाक के बाद उनके बेटे अरहान खान की कस्टडी मलाइका को मिली।

malaika arora get special gift from ex husband arbaaz khan share video on instagram KPJ
Author
Mumbai, First Published Mar 24, 2021, 5:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. ये तो सभी जानते है कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पति अरबाज खान (Arbaaz Khan) से अलग हो चुकी है। दोनों का तलाक 2017 में फाइनल हुआ था। हालांकि, तलाक के बाद भी दोनों के बीच रिश्ते अच्छे है। वैसे तो दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। मलाइका, अर्जुन कपूर (Arjun Kpoor) को डेट कर रही हैं और अरबाज जॉर्जिया एंड्रियानी को। हाल ही में दोनों का नाम एक बार फ‍िर साथ आया जब अरबाज ने एक्‍स वाइफ मलाइका को खास तोहफा भेजा। इस तोहफे का वीडियो मलाइका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। मलाइका ने वीडियो शेयर कर बताया कि अरबाज की तरफ से उन्‍हें एक गिफ्ट मिला है। 

Here's what Arbaaz Khan thinks of Malaika Arora and their marriage :  Bollywood News - Bollywood Hungama
दरअसल, अरबाज ने मलाइका को एक आम का डिब्‍बा भेजा है, जिसका वीडियो मलाइका ने इंस्‍टा स्‍टोरी पर शेयर करते हुए खुशी जताई है। उन्होंने लिखा है- इस ताजे आम के लिए अरबाज खान और आम वाला को धन्यवाद। इसे आप ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं। एक-दूसरे से अलग होने के बाद यह पहला मौका है जब दोनों के बीच इस तरह के तोहफे भेजने की खबर आई हो। 

बेटे की कस्टडी न मांगने पर पहली बार बोले अरबाज खान, कही ये बाते | बेटे की  कस्टडी न मांगने पर पहली बार बोले अरबाज खान, कही ये बाते
अरबाज और मलाइका ने 19 साल की शादी के बाद तलाक लेने का फैसला किया था। दोनों के अलग होने की कोई ठोस वजह भी सामने नहीं आई थी। तलाक के बाद उनके बेटे अरहान खान की कस्टडी मलाइका को मिली। मलाइका अपने बेटे के साथ ही रहती हैं। अरहान के साथ अर्जुन की अच्छी बॉन्डिंग है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios