Asianet News HindiAsianet News Hindi

नहीं रही रहे 84 साल के रवि पटवर्धन, कार्डिएक अरेस्ट से हुआ निधन

हिंदी और मराठी फिल्मों, टीवी और नाटकों के मशहूर एक्टर रवि पटवर्धन का रविवार 6 दिसंबर की सुबह कार्डिएक अरेस्ट से निधन हो गया। उन्होंने 84 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। दरअसल, खबरों में बताया जा रहा है कि वो पिछले काफी समय से हार्ट समस्या से जूझ रहे थे।

marathi And hindi Actor Ravi Patwardhan Passed Away Due to cardiac Arrest KPY
Author
Mumbai, First Published Dec 6, 2020, 11:54 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. हिंदी और मराठी फिल्मों, टीवी और नाटकों के मशहूर एक्टर रवि पटवर्धन का रविवार 6 दिसंबर की सुबह कार्डिएक अरेस्ट से निधन हो गया। उन्होंने 84 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। दरअसल, खबरों में बताया जा रहा है कि वो पिछले काफी समय से हार्ट समस्या से जूझ रहे थे। रविवार को निधन से एक दिन पहले भी वो दिल की समस्या से जूझ रहे थे। शनिवार की रात को ली अंतिम सांस...

बताया जा रहा है कि रवि पटवर्धन ने शनिवार रात को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की थी। इसके बाद उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, उनकी कंडिशन में कोई सुधार नहीं हुआ और रविवार सुबह उनका निधन हो गया। इससे पहले मार्च के महीने में भी रवि पटवर्धन को हार्ट अटैक पड़ चुका था।

यह भी पढ़ें: मालदीव ट्रिप में नागार्जुन की बहू ने जिस बिकिनी में मचाया हंगामा, उसे खरीदने जेब हो जाएगी ढीली!

200 से ज्यादा फिल्मों में कर चुके हैं काम

मराठी-हिंदी फिल्मों और सीरियलों में दादाजी की किरादर निभाने वाले रवि पटवर्धन ने अपने करियर में 200 से ज्यादा फिल्मों और 150 से ज्यादा नाटकों में काम किया था। रवि अपने पीछे पत्नी, दो बच्चे, बेटी और उनका परिवार छोड़कर चले गए हैं।

यह भी पढ़ें: आंदोलन में शामिल किसानों के लिए दिलजीत दोसांझ ने दिखाई दरियादिली, दान किए 1 करोड़ रुपए

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios