Asianet News HindiAsianet News Hindi

सड़क हादसे में सिंगर की दर्दनाक मौत, पति गंभीर रूप से घायल, खड़े ऑयल कंटेनर में जा घुसी कार

मराठी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस सिंगर गीता माली की एक सड़क हादसे में मौत हो गई। ये हादसा मुंबई-आगरा हाईवे पर हुआ। गीता के साथ उनके पति विजय माली भी थे। इस हादसे में वो गंभीर रूप से घायल हो गए। 

Marathi Singer Geeta Mali Death In Road Accident
Author
Mumbai, First Published Nov 15, 2019, 10:35 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. मराठी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस सिंगर गीता माली की एक सड़क हादसे में मौत हो गई। ये हादसा मुंबई-आगरा हाईवे पर हुआ। बता दें कि वो अपने घर नासिक जा रही थी। गीता के साथ उनके पति विजय माली भी थे। इस हादसे में वो गंभीर रूप से घायल हो गए। 


कंटेनर से घुसी कार
गीता जिस कार से अपने घर जा रही थीं, वह सड़क के किनारे खड़े कंटेनर में घुस गई। गंभीर हालत में पति-पत्नी दोनों को शाहपुर रूरल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में ही गीता की मौत हो गई। पति गंभीर रूप से घायल है। बता दें कि गीता अमेरिका में अपना शो खत्म करके गुरुवार को घर पहुंची थीं।


दो महीने से अमेरिका में थी गीता
अमेरिका से मुंबई पहुंचने के बाद गीता ने फेसबुक पर एयरपोर्ट की सेल्फी भी क्लिक की थी । उन्होंने पोस्ट करके बताया था कि वो घर वापस लौटकर बहुत खुश हैं। बता दें, पिछले दो महीनों से गीता अमेरिका में थीं। 


आखिरी परफॉर्मेंस न्यूयॉर्क में 
गीता माली का अपना म्यूजिकल बैंड था, जिसका नाम गीत गंगा म्यूजिकल बैंड है। गीता ने मुंबई यूनिवर्सिटी से इंडियन क्लासिकल म्यूजिक में मास्टर डिग्री ली थी। गीता नासिक की एक उभरती हुई प्रतिभा थीं । उनकी आखिरी परफॉर्मेंस न्यूयॉर्क में हुए इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुई थी । 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios