Asianet News Hindi

बॉलीवुड मी टू मामला - पायल के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की तैयारी में ऋचा चड्ढा

एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाए। जिसके बाद फिल्म इंडस्ट्री  में भूचाल आ गया। पायल ने आरोप लगाते हुए अपने बयानों में ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी, माही गिल समेत कई एक्ट्रेस का नाम भी लिया है। जिसके बाद अब ऋचा चड्ढा ने पायल के खिलाफ लीगल एक्शन लेना का मन बना लिया है।

me too in bollywood, richa chadha may take legal action against payal ghosh dva
Author
Mumbai, First Published Sep 21, 2020, 12:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बॉलीवुड डेस्क : पूरे बॉलीवुड में इस समय हलचल मची हुई है। एक सुशांत सिंह की मौत दूसरी तरफ कंगना का अग्रेसिव रवैया और अब मी टू (Me Too) की चिंगारी फिर बॉलीवुड (Bollywood)में लगी है। हाल ही में एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh)ने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap)पर यौन शोषण के आरोप लगाए। जिसके बाद फिल्म इंडस्ट्री  में भूचाल आ गया। पायल ने आरोप लगाते हुए अपने बयानों में ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी, माही गिल समेत कई एक्ट्रेस का नाम भी लिया है। जिसके बाद अब ऋचा चड्ढा ने पायल के खिलाफ लीगल एक्शन लेना का मन बना लिया है।

पायल के खिलाफ एक्शन लेने की तैयारी में ऋचा 
पायल घोष द्वारा ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का नाम बीच में लाने के लिए ऋचा की लीगल टीम ने एक स्टेटमेंट जारी किया है। इस स्टेटमेंट में कहा गया है, 'हमारी क्लाइंट 'ऋचा चड्डा', किसी तीसरे पक्ष द्वारा लगाए आरोपों में उनका दोषपूर्ण तरीके से नाम घसीटे जाने की निंदा करती हैं। हालांकि, हमारे क्लाइंट का मानना ​​है कि वास्तव में पीड़ित महिलाओं को हर कीमत पर न्याय मिलना चाहिए, लेकिन ऐसे कानून भी हैं जो यह सुनिश्चित करते हैं कि महिलाएं अपने कार्यस्थल में एक समान खड़ी हों। साथ ही यह सुनिश्चित करें कि उनके कार्यस्थल पर उनकी गरिमा और स्वाभिमान संरक्षित है।'

क्या है पूरा मामला
दरअसल, पायल घोष ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। उन्होंने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा था कि अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और काफी बुरा बर्ताव किया। इसके बाद उन्होंने पीएम मोदी (PM Modi) और पीएमओ (PMO) को टैग करते हुए अपनी सुरक्षा की भी मांग की। इससे पहले उन्होंने अपना एक वीडियो जारी किया था जिसमें उन्होंने अनुराग कश्यप पर काफी गंभीर आरोप लगाए थे। पायल घोष बताया कि मुझे अनुराग कश्यप ने लगातार दो बार अपने घर बुलाया था। पहले दिन सब ठीक था, लेकिन दूसरे दिन उन्होंने गलत हरकत की। उन्होंने कहा कि ये सब नार्मल है। इस बीच पायल ने ये भी कहा कि अनुराग ने कहते हैं कि बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां जैसे ऋचा चड्ढा, माही गिल, हुमा कुरैशी मेरे साथ कंफर्टेबल हैं। इस तरह से अपने बयानों में ऋचा चड्ढा का नाम लेने से वह काफी नाराज है और ऋचा ने अब सोशल मीडिया पर जवाब देने के बजाय अपनी लीगल टीम की ओर स्टेटमेंट जारी करवाया है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios