Asianet News HindiAsianet News Hindi

29 साल बाद मीनाक्षी शेषाद्रि का निकला गुबार, बताया दामिनी में सनी देओल के कारण 1 वजह से हुई परेशान

बॉलीवुड पर 90 के दशक में राज करने वाली मीनाक्षी शेषाद्रि करीब 27 साल बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में लौटी। वे बीती रात सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 में बतौर गेस्ट शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने अपने अनुभव शेयर किए। 
 

meenakshi seshadri complains damini director says I was lead but sunny deol dialogues were famous KPJ
Author
First Published Nov 6, 2022, 10:39 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. शनिवार को सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 (Indian Idol 13) में बतौर गेस्ट 90 के दशक की एक्टेस मीनाक्षी शेषाद्रि पहुंची थी। कहा जा रहा हैं कि मीनाक्षी करीब 27 साल बाद किसी शो में नजर आईं। शो में प्रतिभागियों ने मीनाक्षी की फिल्मों के गाने गाकर उन्हें जमकर इम्प्रेस किया। इस बीच मीनाक्षी ने भी बॉलीवुड फिल्मों में काम करने का अपना अनुभव शेयर किया। इस मौके पर उन्होंने 29 साल पहले आई उनकी फिल्म दामिनी ( Damini) को लेकर भी बात की। इस दौरान उन्होंने अपना गुबार निकालते हुए फिल्म के डायरेक्टर और राइट को लेकर शिकायत की। उन्होंने कहा- मुझे एक शिकायत है दामिनी के डायरेक्टर और राइटर से। दामिनी था मेरा नाम पर डायलॉग्स कौन से याद रह गए सनी पाजी के, अब वो डायलॉग्स मुझे दे देते तो क्या मैं नहीं कर सकती थी। 


27 साल बाद लौटी मीनाक्षी शेषाद्रि
आपको बता दें कि घायल, घातक, हीरो, शहंशाह, दामिनी जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली मीनाक्षी शेषाद्रि करीब 27 साल बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में लौटी और इंडियन आइडल 13 की गेस्ट बनी। बॉलीवुड पर दो दशक तक राज करने वाली मीनाक्षी ने 27 साल पहले अचानक बिजनेसमैन  हरीश मैसूर से शादी कर देश और बॉलीवुड दोनों छोड़ दिया था। उन्होंने फिल्म पेंटरबाबू से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। हालांकि, उन्हें पहचान सुभाष घई की फिल्म हीरो से मिली थी। जैकी श्रॉफ के साथ वाली इस फिल्म ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया था। बता दें कि मीनाक्षी ने बॉलीवुड के हर सुपरस्टार के साथ स्क्रीन शेयर किया।


ब्लॉकबस्टर फिल्म थी दामिनी
1993 में आई फिल्म दामिनी मीनाक्षी शेषाद्रि की ब्लॉकबस्टर फिल्म थी। फिल्म के गानों के साथ इसकी स्टोरी लाइन को भी बहुत पसंद किया गया था। डायरेक्टर राजकुमार संतोषी ने इस फिल्म को महज 2 करोड़ के बजट में बनाया था, जिसने उस जमाने में 11.75 करोड़ का बिजनेस किया था। फिल्म में मीनाक्षी ने एक ऐसी महिला का किरदार निभाया था, जो रेप पीड़ित महिला को न्याय दिलाने के लिए लड़ती है और इसके लिए वो अपना घर-परिवार,पति, ससुराल सब दांव पर लगा देती है। फिल्म में उन्होंने बेहतरीन एक्टिंग की थी और क्रिक्टिस से भी फिल्म को अच्छे रिव्यू मिले थे। बता दें कि फिल्म में मीनाक्षी के साथ ऋषि कपूर लीड रोल में थे। फिल्म में सनी देओल ने वकील का बेहतरीन रोल अदा किया था और उनके डायलॉग्स काफी फेमस हुए थे। उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग रोल के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। 


- बात मीनाक्षी शेषाद्रि के करियर की करें तो उन्होंने लव मैरिज, होशियार, मेरी जंग, आवारा बाप, सत्यमेव जयते, डकैत, परिवार, गंगा जमुना सरस्वती, जोशीले, तूफान, जुर्म, घर हो तो ऐसा, अकेला, बड़ी बहन, क्षत्रिय, आदमी खिलौना है जैसी फिल्मों में काम किया। 
 

ये भी पढ़ें
इस FLOP फिल्म की ओपनिंग डे की कमाई से भी इतनी पीछे है कैटरीना कैफ की फोन भूत, जानें 7 मूवीज का हाल

10 DISASTER फिल्में कैटरीना कैफ की, इनसे हुआ करोड़ों का घाटा, खुद के दम पर नहीं दी 1 भी HIT

FLOP की लिस्ट में नंबर 1 पर अक्षय कुमार, BOX OFFICE पर पीटे आमिर-रणवीर-शाहिद भी, करोड़ा का घाटा

दुनिया में सबसे ज्यादा कमाने वाली 10 फिल्में, TOP में एक भी इंडियन नहीं, इसका अभी तक नहीं टूटा रिकॉर्ड

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios