Asianet News HindiAsianet News Hindi

'मिशन मंगल' ने फर्स्ट वीकेंड में ही निकाल ली लागत, चौथे दिन अक्षय की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

ट्रेड एक्सपर्ट्स ने अनुमान लगाया था कि फिल्म फर्स्ट वीकेंड में 85 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। लेकिन इसने 97 करोड़ रुपए कमाकर उनके अनुमान को भी गलत साबित कर दिया।

Mission Mangal First Weekend Collection
Author
Mumbai, First Published Aug 19, 2019, 2:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। अक्षय कुमार स्टारर 'मिशन मंगल' जबर्दस्त कमाई कर रही है। फर्स्ट वीकेंड (गुरु, शुक्र, शनि, रवि) में ही फिल्म की कमाई 100 करोड़ रुपए के करीब पहुंच गई है। रिलीज के चौथे दिन यानी रविवार को फिल्म ने 27.54 करोड़ रुपए की कमाई की और इस लिहाज से अब तक इसका कुल कलेक्शन 97.56 करोड़ रुपए तक पहुंच गया है। सोमवार को फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। 

अब तक ऐसा रहा कलेक्शन...

फर्स्ट डे गुरुवार 29.16 करोड़
सेकंड डे शुक्रवार 17.28 करोड़ 
थर्ड डे शनिवार 23.58 करोड़ 
फोर्थ डे रविवार 27.54 करोड़

 

ट्रेड एक्सपर्ट्स के अनुमान से आगे निकली फिल्म...
ट्रेड एक्सपर्ट्स ने अनुमान लगाया था कि फिल्म फर्स्ट वीकेंड में 85 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। लेकिन इसने 97 करोड़ रुपए कमाकर उनके अनुमान को भी गलत साबित कर दिया। बता दें कि 'मिशन मंगल' 15 अगस्त को रिलीज हुई, जिसका इसे बड़ा फायदा मिला और इसके साथ ही अक्षय ने इस साल अपनी सभी फिल्मों के फर्स्ट डे कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया। इससे पहले उनकी फिल्म 'केसरी' ने फर्स्ट डे करीब 21 करोड़ का कलेक्शन किया था।  

4 दिन में ही निकाल ली लागत...
रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का बजट करीब 100 करोड़ रुपए है। इस लिहाज से फिल्म ने महज 4 दिनों में ही अपनी लागत निकाल ली है। जल्द ही यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। 15 अगस्त को रिलीज हुई 'मिशन मंगल' में अक्षय कुमार के अलावा विद्या बालन, तापसी पन्नू, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हाड़ी, सोनाक्षी सिन्हा और शरमन जोशी जैसे कलाकार हैं। फिल्म को मशहूर डायरेक्टर आर बाल्की ने प्रोड्यूस किया है, जबकि डायरेक्टर जगन शक्ति हैं।

3100 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई 'मिशन मंगल'
3100 स्क्रीन्स पर रिलीज 'मिशन मंगल' ने पहले ही दिन मुंबई, बेंगलुरु, मैसूर, गुडगांव, भोपाल जैसे शहरों में अच्छा कलेक्शन किया था। मुंबई में इस फिल्म ने 9 करोड़ से भी अधिक का कलेक्शन किया तो वहीं मैसूर में फिल्म ने 1.50 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म अक्षय कुमार ने साइंटिस्ट राकेश धवन का किरदार निभाया है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios