Asianet News HindiAsianet News Hindi

मनी लॉन्ड्रिंग केस : नोरा फतेही को 200 करोड़ की ठगी के आरोपी ने गिफ्ट की थी करोड़ों की कार, सामने आई तस्वीर

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नाम सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) मामले में सामने आया है। कुछ दिनों पहले प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने नोरा फतेही को पूछताछ के लिए भी बुलाया गया था, जहां एक्ट्रेस ने सुकेश चंद्रशेखर से BMW कार लेने की बात कबूली थी।

Money Laundering Case, accused Sukesh Chandrashekhar gifted car to  Nora Fatehi
Author
Mumbai, First Published Oct 23, 2021, 8:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। दिलबर गर्ल नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नाम सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) मामले में सामने आया है। कुछ दिनों पहले प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने नोरा फतेही को पूछताछ के लिए भी बुलाया गया था, जहां एक्ट्रेस ने सुकेश चंद्रशेखर से BMW कार लेने की बात कबूली थी। अब एक महंगी कार के साथ नोरा फतेही की तस्वीरें सामने आई हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि ये वही कीमती कार है, जो सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा को गिफ्ट की थी। हाल ही में जब सुकेश से पूछा गया तो उन्होंने भी इस पर रिएक्शन देते हुए कबूला कि उन्होंने नोरा फतेही को कार गिफ्ट की थी। 

बता दें कि 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग के केस में हाल ही में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस को लग्जरी कार समेत कई महंगे तोहफे देने का खुलासा किया था। 14 अक्टूबर को नोरा और सुकेश को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई थी। इस दौरान नोरा ने खुद 1 करोड़ से ज्यादा महंगी लग्जरी गाड़ी गिफ्ट में लेने की बात कबूल की थी। ये कार नोरा को 2020 में एक इवेंट के दौरान चेन्नई में गिफ्ट की गई थी। 

क्या है मामला : 
हाल ही में सुकेश चंद्रशेखर ने तिहाड़ जेल के अंदर से एक बड़े बिजनेसमैन की पत्नी से करीब 200 करोड़ की रंगदारी वसूली थी, जिसमें RBL बैंक के अधिकारियों समेत तिहाड़ प्रशासन के कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इस केस में सुकेश की पत्नी लीना पॉल का भी नाम सामने आया है। लीना ने रंगदारी मामले में अपने पति की मदद की थी। 23 अगस्त को तिहाड़ जेल के अंदर से अब तक की सबसे बड़ी रंगदारी (200 करोड़) वसूलने के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर और फिल्म एक्ट्रेस लीना पॉल के चेन्नई स्थित बंगले पर भी प्रवर्तन निदेशालय ने छापा मारा था। इस दौरान ईडी ने यहां से बड़ी मात्रा में नकदी बरामद की थी। इसके अलावा यहां से 15 लग्जरी गाड़िया भी मिली थीं। हाई प्रोफाइल ठग सुकेश जेल से भी बड़े-बड़े बिजनसमैन से संपर्क में था और फोन करके सुप्रीम कोर्ट, हाई कोर्ट में मैटर सुलझाने का दावा करके पैसे वसूलता था। 

कौन है सुकेश चंद्रशेखर :
बता दें कि सुकेश वही शख्स है, जिसने एआईएडीएमके डिप्टी चीफ टीटीवी दिनाकरन से 2 करोड़ रुपए लेकर चुनाव चिन्ह दिलवाने का वादा किया था। इस मामले का खुलासा होने के बाद सुकेश को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाई प्रोफाइल ठग सुकेश जेल से भी बड़े-बड़े बिजनसमैन से संपर्क में था और फोन करके सुप्रीम कोर्ट, हाई कोर्ट में मैटर सुलझाने का दावा करके पैसे वसूलता था। 

ये भी पढ़ें-

तो क्या पैंट पहनना ही भूल गई सलमान की एक्ट्रेस, बीच सड़क इस हाल में फोन पर करती रही बात : PHOTOS

इतनी छोटी निकर में दिखी शाहिद कपूर की पत्नी तो लोगों को हजम नहीं हुई बात, करने लगे भद्दे कमेंट्स

सलमान खान के भाई से तलाक लेने से एक रात पहले आखिर क्या हुआ था मलाइका अरोड़ा के साथ, जानें सबकुछ

6 हजार लड़कियों के मैरिज प्रपोजल ठुकरा चुके हैं प्रभास, जानें आखिर क्यों रुकवा दी थी अनुष्का शेट्टी की शादी

झुकी कमर और ढीले-ढाले से नजर आए सनी देओल तो उधर धर्मेंद्र को पैदल चलने में हुई दिक्कत, ये भी दिखे

करीना कपूर के दादा ने की थी भागकर शादी, पहली पत्नी की मौत के बाद दूसरी शादी के लिए रखी थी अजीब शर्त

इनको देखते ही घबरा गया करीना कपूर का बेटा, फटी की फटी रह गई आंखें, उधर मोबाइल में बिजी दिखी बेबो

अपनी पीठ की नुमाइश करती दिखी ये हीरोइन तो करीना कपूर की होने वाली भाभी संग इस हाल में दिखे अर्जुन कपूर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios