Asianet News Hindi

वर्किंग वूमन के कारण होता है मीटू.. जैसा विवादित बयान देकर ट्रोर्ल्स के निशाने पर आए 'भीष्म पितामह'

मुकेश खन्ना (mukesh khanna) आजकल अपने बयानों के कारण चर्चा में बने हुए है। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे शादी न करने के फैसले पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में अजीब बात बोल रहे हैं। वे औरत और मर्दों के बीच का फर्क समझाने की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो में वो अपनी बात रखते हुए ये तक कह जाते हैं कि मीटू की समस्या औरतों के घर से बाहर जाकर काम करने की वजह से ही शुरू हुई है।

mukesh khanna controversial statement on metoo trolls him badly on social media have a look KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 1, 2020, 1:55 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. टीवी शो महाभारत में भीष्म पितामह का किरदार निभाने वाली मुकेश खन्ना (mukesh khanna) आजकल अपने बयानों के कारण चर्चा में बने हुए है। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे शादी न करने के फैसले पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में अजीब बात बोल रहे हैं। वे औरत और मर्दों के बीच का फर्क समझाने की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो में वो अपनी बात रखते हुए ये तक कह जाते हैं कि मीटू की समस्या औरतों के घर से बाहर जाकर काम करने की वजह से ही शुरू हुई है।


मुकेश खन्ना ने कहा- मर्द अलग होता है और औरत अलग होती है। औरत की रचना अलग होती है, मर्द की रचना अलग होती है। औरत का काम है घर संभालना, माफ करना मैं कभी-कभी बोल भी जाता हूं कि प्रॉब्लम कहां से शुरू हुई। मीटू की समस्या तभी से शुरू हुई जब से औरतों ने बाहर जाकर काम करना शुरू किया। आज औरत मर्द के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने की बात करती है। मैं आपको बता दूं कि प्रॉब्लम यहीं से शुरू होती है। सबसे पहला मेंबर जो सफर करता है वो घर का बच्चा है, जिसको मां नहीं मिलती। आया के साथ बैठकर वो सास भी कभी बहू देख रहा होता है। तभी से ये समस्याएं शुरू हुई है। अब उनका ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 


मुकेश खन्ना के इस विवादित बयान पर कमेंट करते हुए एक ने एक्टर को अपना आइडल बताकर याद करते हुए दुख जताया हैं। एक यूजर ने लिखा- आज गीता विश्वास भला क्या सोच रही होगी। एक ने तो मुकेश खन्ना से माफी की अपील भी कर दी है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios