Asianet News Hindi

एक गलती की वजह से हैक हो गया था अमीषा पटेल का इंस्टाग्राम अकाउंट, फिर ऐसे किया साइबर पुलिस ने रिकवर

हाल ही में एक्ट्रेस अमीषा पटेल (amisha patel) का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था। हालांकि उनके द्वारा की गई शिकायत के बाद मुंबई साइबर पुलिस तुरंत एक्टिव हुई और घंटेभर में इसे रिकवर कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि अमीषा ने शिकायत की थी कि उनके पास एक मैसेज आया था, जिसमें कॉपीराइट वॉइलेशन की बात कही गई थी। जब उन्होंने मामला समझने के लिए मैसेज के लिंक पर क्लिक किया तो वह एक ऐसी फेक साइट पर पहुंच गईं जहां पर पहुंचने पर उनका खुद के अकाउंट पर कोई कंट्रोल नहीं रहा। 

mumbai cyber cops recover bollywood actress amisha patel hacked instagram account here is detail KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 6, 2021, 10:45 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. हैकर्स आए दिन सेलिब्रिटीज को निशाना बनाते रहते हैं और उनका सोशल मीडिया पर अकाउंट हैक करते रहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अमीषा पटेल (amisha patel) का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था। हालांकि उनके द्वारा शिकायत करने के बाद मुंबई साइबर पुलिस तुरंत एक्टिव हुई और महज घंटेभर के अंदर इसे रिकवर कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि अमीषा ने शिकायत की थी कि उनके पास एक मैसेज आया था, जिसमें कॉपीराइट वॉइलेशन की बात कही गई थी। जब उन्होंने मामला समझने के लिए मैसेज के लिंक पर क्लिक किया तो वह एक ऐसी फेक साइट पर पहुंच गईं जहां पर पहुंचने पर उनका खुद के अकाउंट पर कोई कंट्रोल नहीं रहा। इसके बाद उन्होंने इस बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। बता दें कि अमीषा लंबे समय से फिल्मों से दूर है।


पुलिस ने बताया कि हैकर ने अमीषा का अकाउंट ब्लॉक कर उनका काफी सारा कॉन्टेंट डिलीट कर दिया था। हालांकि, पुलिस ने इंस्टाग्राम से कॉन्टैक्ट किया और फिर से उनका अकाउंट एक्टिवेट करवाया। अमीषा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करके बताया है कि उनका ईमेल और ट्विटर अकाउंट भी हैक कर लिया गया था।


पुलिस का कहना है कि अमीषा को भेजा गया लिंक फर्जी था और उसे नीदरलैंड्स से भेजा गया था। अमीषा की तरह ही एक्टर शरद केलकर का भी अकाउंट हैक कर लिया गया था और उसे रिकवर करने की कोशिश की जा रही है। बता दें कि इससे पहले हाल में फराह खान और विक्रांत मैसी के सोशल मीडिया अकाउंट भी हैक किए जा चुके हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios