Asianet News HindiAsianet News Hindi

झूठी निकली अमिताभ बच्चन के बंगले को बम से उड़ाने की बात, पुलिस ने किया 2 को गिरफ्तार, जांच जारी

अमिताभ बच्चन के घर को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद से मुंबई पुलिस एक्शन में आ गई। बता दें कि बीती रात पुलिस को तीन रेलवे स्टेशन और बिग के बंगले को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी।

mumbai police get call about bomb threat at amitabh bachchan bungalow 2 got arrested
Author
Mumbai, First Published Aug 7, 2021, 4:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के घर को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद से मुंबई पुलिस एक्शन में आ गई। बता दें कि बीती रात पुलिस को तीन रेलवे स्टेशन और बिग के बंगले को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस को दो लोगों ने फोन कर धमकी दी थी, जिसके बाद तलाशी अभियान शुरू किया गया है। अभी तक मुंबई पुलिस को कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है, फिर भी पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। रिपोर्ट की मानें तो पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार लिया है। मुंबई पुलिस ने बताया- क्राइम ब्रांच के सीआईयू (क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट) ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे इस फेक कॉल के बारे में पूछताछ की जा रही है, जो बीती रात आई थी। 

mumbai police get call about bomb threat at amitabh bachchan bungalow 2 got arrested
पुलिस को उन जगहों की तलाशी में कुछ भी हाथ नहीं मिला, जहां फोन करने वाले व्यक्ति ने बम होने की जानकारी दी थी। दोनों से पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि फोन करने वाले नशे में थे और नशे की हालत में ही पुलिस को फोन कर गलत जानकारी दी थी। आपको बता दें कि पहले भी इस तरह के कई धमकी भरे फोन पुलिस को मिल चुके हैं। और अमिताभ बच्चन के बंगले को लेकर भी ऐसी झूठी खबरें उड़ाई जा चुकी हैं।

mumbai police get call about bomb threat at amitabh bachchan bungalow 2 got arrested
अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग में बिजी है। वो जल्दी ही साउथ सुपरस्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर निर्देशक नाग अश्विन की फिल्म में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वे झुंड, गुडबाय, ब्रह्मास्त्र, चेहरे में भी नजर आएंएग। वे टीवी के रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति को भी होस्ट करेंगे।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios