Asianet News Hindi

अर्जुन रामपाल के घर से मिलीं बैन दवाइयां, 11 नवंबर को एनसीबी एक्टर और उनकी लिव-पार्टनर से करेगी पूछताछ

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सोमवार को एक्टर अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर पर छापेमारी की। इससे पहले एनसीबी ने एक्टर की लिव-इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्र‍िएड्स के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को  गिरफ्तार किया था। अगिसिलाओस को धर्मा प्रोडक्शंस के एक्स प्रोड्यूसर रहे क्षितिज प्रसाद के साथ केस नंबर 24/20 में गिरफ्तार किया गया था।

Narcotics Control Bureau conducts raid at the premises of actor Arjun Rampal House KPG
Author
Mumbai, First Published Nov 9, 2020, 1:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। ड्रग्स स्कैंडल (Drugs Scandal) की जांच में जुटे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सोमवार को एक्टर अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर पर छापेमारी की। एनसीबी के टॉप अफसरों के मुताबिक रामपाल के घर से बैन मेडिसिन बरामद हुई हैं, जो NDPS एक्ट में आती हैं। इसके साथ ही 11 नवम्बर को अर्जुन रामपाल को एनसीबी ने अपने मुंबई स्थित दफ्तर में हाजिर होने के लिए समन भेजा है। अर्जुन रामपाल के घर से कुछ डिजिटल डिवाइस भी सीज किया गया है, जिसकी जांच NCB करेगी। इसके साथ ही अर्जुन रामपाल की लिव-इन पार्टनर गैब्रिएला को भी समन किया है। इससे पहले एनसीबी ने एक्टर की लिव-इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्र‍िएड्स के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्तार किया था। अगिसिलाओस को धर्मा प्रोडक्शंस के एक्स प्रोड्यूसर रहे क्षितिज प्रसाद के साथ केस नंबर 24/20 में गिरफ्तार किया गया है। दोनों के एक कोकीन सप्लायर ओमेगा गॉडविन के साथ लिंक थे। गॉडविन को पहले ही इस मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है और पूछताछ के दौरान डेमेट्र‍िएड्स और प्रसाद के साथ उनके लिंक सामने आए थे।

 

गैब्रिएला डेमेट्र‍िएड्स के भाई के अलावा अब्दुल वाहिद नाम के एक ड्रग पैडलर को भी गिरफ्तार किया गया था। अब्दुल वाहिद को मुंबई सब-अर्बन इलाके का सबसे बड़ा ड्रग पैडलर कहा जाता है। वाहिद सभी टीवी एक्टर, एक्ट्रेसेज और मॉडल्स को ड्रग्स सप्लाई करता था। अब्दुल वाहिद की टोयोटा इनोवा को जब्त कर लिया गया है और उसके पास से भारी मात्रा में ड्रग्स मिले हैं। इसमें हशीश, गांजा, एमडी और 2 लाख रुपए नकद शामिल हैं।

Happy Birthday Arjun Rampal: Girlfriend Gabriella Reveals Actor's Nickname;  Shares Goofy Pics - News Nation English

बता दें कि अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स और क्षितिज प्रसाद को पहले केस नंबर 16/20 में गिरफ्तार किया गया था। ये वही केस है, जिसमें रिया चक्रवर्ती और बाकी के लोगों को गिरफ्तार किया गया था। बता दें कि अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स के पास से हशीश और एल्प्राजोलम टैबलेट्स भी मिली थी। वहीं, दीपिका पादुकोण की ड्रग्स चैट का खुलासा होने पर NCB ने पिछले महीने उनसे भी पूछताछ की थी। दीपिका की चैट में A नाम के शख्स का जिक्र आया था। कयास लगाए गए कि A यानी अर्जुन रामपाल हो सकते हैं।

NCB arrests Agisilaos Demetriades in drug probe

एनसीबी ड्रग्स स्कैंडल में लगातार कार्रवाई कर रहा है। इसमें अब तक रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। हालांकि रिया चक्रवर्ती फिलहाल जमानत पर रिहा हैं। वहीं दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी एनसीबी गुरुवार को पूछताछ करेगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios