Asianet News Hindi

किसान आंदोलन के समर्थन में आए नसीरुद्दीन शाह, बॉलीवुड की चुप्पी पर भड़कते हुए कही ये बात

कृषि कानूनों के विरोध में किसान करीब ढाई महीने से आंदोलन कर रहे हैं। इन किसानों को पंजाबी और हॉलीवुड स्टार्स का भी समर्थन मिल रहा है। हालांकि, इस मामले में बॉलीवुड बंटा हुआ है। जहां कुछ सेलेब्स किसानों के समर्थन में खुलकर बोल रहे हैं तो वहीं कुछ ऐसे सेलेब्स भी हैं, जिन्होंने इस पर बोलना अब तक ठीक नहीं समझा है। इसी बीच, नसीरुद्दीन शाह ने किसान आंदोलन को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स की चुप्पी पर बड़ी बात कही है। 

Naseeruddin Shah Support Farmers Protest and says on the silence of bollywood KPG
Author
Mumbai, First Published Feb 5, 2021, 9:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कृषि कानूनों के विरोध में किसान करीब ढाई महीने से आंदोलन कर रहे हैं। इन किसानों को पंजाबी और हॉलीवुड स्टार्स का भी समर्थन मिल रहा है। हालांकि, इस मामले में बॉलीवुड बंटा हुआ है। जहां कुछ सेलेब्स किसानों के समर्थन में खुलकर बोल रहे हैं तो वहीं कुछ ऐसे सेलेब्स भी हैं, जिन्होंने इस पर बोलना अब तक ठीक नहीं समझा है। इसी बीच, नसीरुद्दीन शाह ने किसान आंदोलन को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स की चुप्पी पर बड़ी बात कही है। 

 

नसीरुद्दीन शाह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नसीरुद्दीन कहते हैं- खामोश रहना, जुल्म सहना, जुर्म करने के बराबर ही है। और हमारे बड़े-बड़े जो धुरंधर लोग हैं फिल्म इंडस्ट्री के वो खामोश बैठे हैं। इसलिए कि उन्हें लगता है कि बहुत कुछ खो सकते हैं वो। अरे भई, जब आपने इतना धन कमा लिया है कि 7 पुश्तें बैठकर खा सकती हैं तो कितना खो लोगे अब। 

 

बता दें कि पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ और जैजी बी किसान आंदोलन के समर्थन में हैं। हाल ही में जैजी बी ने अक्षय कुमार द्वारा किसानों पर ट्वीट करने को लेकर करारा जवाब दिया था। जैजी बी ने अक्षय कुमार पर निशाना साधते हुए लिखा था- वाह जी वाह, भाई अब ट्वीट कर रहे हो, किसान दो महीने से पीसफुली आंदोलन कर रहे थे तब आपके पास से एक ट्वीट नहीं आया और अब उसे प्रोपेगैंडा बता रहे हो। तुम सिंह इज किंग नहीं हो सकते क्योंकि असली किंग तो धरने पर बैठे हैं। नकली किंग अक्षय कुमार। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios