Asianet News HindiAsianet News Hindi

शिल्पा शेट्टी ने अष्टमी पूजा पर करवाया कन्या भोज, घर बुलाकर कन्याओं को परोसी हलवा-पूरी

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने बुधवार को महाअष्टमी के मौके पर माता का पूजन किया। पूजा के बाद शिल्पा ने अपने घर में कन्या भोज (Kanya Bhoj) करवाया। इस दौरान उन्होंने पहले छोटी-छोटी बच्चियों की आरती उतारी और उसके बाद सभी को कतार में बैठाकर कन्या भोज कराया। 

Navratri 2021, Shilpa Shetty did Kanya bhoj on Ashtami
Author
Mumbai, First Published Oct 13, 2021, 8:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने बुधवार को महाअष्टमी के मौके पर माता का पूजन किया। पूजा के बाद शिल्पा ने अपने घर में कन्या भोज (Kanya Bhoj) करवाया। इस दौरान उन्होंने पहले छोटी-छोटी बच्चियों की आरती उतारी और उसके बाद सभी को कतार में बैठाकर कन्या भोज कराया। इस दौरान खुद शिल्पा ने अपने हाथों से कन्याओं को हल्वा-पूरी परोसी। भोजन के बाद शिल्पा शेट्टी ने सभी कन्याओं को 'जय माता दी' छपे हुए स्टोल्स भी बांटे। 

दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर अष्टमी पर हुए कन्या भोज की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। एक वीडिये में शिल्पा बच्चों की आरती उतारती नजर आ रही हैं। वहीं फोटो में वो अपने हाथों से कन्याओं को पूरियां परोस रही हैं। बता दें कि इससे पहले शिल्पा का एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें वो बेटी समीशा और बेटे वियान के साथ मां अम्बे की आरती करती दिखी थीं। हालांकि इस दौरान उनके पति राज कुंद्रा नजर नहीं आए थे। 

 

शिल्पा ने इस वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- कर्पूरगौरं करुणावतारम, संसार सारम भुजगेंद्र हारम, सदा वसंतम, हृदयारविंदे, भवम भवानी सहितम नमामि। ये मेरे सोमवार की मोटिवेशन है। मेरे बच्चों को भी भगवान में आस्था है। जब तक बच्चे हमें अपने संस्कारों को करते हुए नहीं देखेंगे तब तक वो उन मूल्यों को नहीं समझ सकते।

शिल्पा शेट्टी ने आगे लिखा- हमारे लिए ये जरूरी है कि हमारे बच्चे उन्हीं मूल्यों और परंपराओं के साथ बड़े हों, जो माता-पिता ने हमारे भीतर पैदा किए। छोटी उम्र से ही अपने बच्चों के मन में  भगवान के प्रति आस्था के बीज मैं हमेशा से बोना चाहती थी। क्योंकि मैं जानती हूं कि जैसे-जैसे इंसान बुजुर्ग और कमजोर होता है वैसे-वैसे भगवान के प्रति उसकी आस्था बढ़ने लगती है। बता दें शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। करीब 62 दिन बाद राज कुंद्रा को जमानत मिली थी और वो सितंबर के आखिर में जेल से छूटकर घर पहुंचे हैं। 

ये भी पढ़ें- 

बिन मेकअप ऐसी दिखती है आंख मारने वाली लड़की, इन 10 हीरोइनों को भी पहचानने में खा जाएंगे धोखा : PHOTOS

बीमार पत्नी की देखभाल करने के बजाए उसे अकेला तड़पता छोड़ गया था ये एक्टर, लाइफ में की इतनी शादियां

करीना कपूर ने लगाया ढेर सारा मेकअप कि बदल गई चेहरे की रंगत, गुलाबी कपड़ों में यहां आई नजर, ये भी दिखे

ऐसा क्या किया था अभिषेक बच्चन ने कि भड़क गई थी ऐश्वर्या राय, फिर बेडरूम की जगह यहां गुजरी थी 2 रात

मनोज तिवारी को छोड़ अब इस शख्स को डेट कर रही उनकी तलाकशुदा पत्नी, शेयर की रोमांटिक PHOTO

काजोल बिना मेकअप ही पहुंची सप्तमी की पूजा करने, गुलाबी साड़ी में दिखी हैरान-परेशान, सास भी थी साथ

बिना मेकअप जाह्नवी कपूर दिखती है ऐसी, अनन्या पांडे से सारा तक को भी इस हालत में पहचानना मुश्किल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios