Asianet News Hindi

तलाक की खबरों के बीच बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बच्चों की सारी जिम्मेदारी निभाने को हैं तैयार

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्मों की वजह से तो सुर्खियों में रहते ही हैं, लेकिन इस समय उनकी निजी जिंदगी में बड़ा उतार-चढ़ाव देखने के लिए मिल रहा है। वो काफी समय से पत्नी के साथ हुए विवाद को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों तरफ से गंभीर आरोप लगाए जा गए हैं।

Nawazuddin Siddiqui fight With Wife Actor Said he take care of the Children Daughter KPY
Author
Mumbai, First Published Nov 8, 2020, 10:30 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्मों की वजह से तो सुर्खियों में रहते ही हैं, लेकिन इस समय उनकी निजी जिंदगी में बड़ा उतार-चढ़ाव देखने के लिए मिल रहा है। वो काफी समय से पत्नी के साथ हुए विवाद को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों तरफ से गंभीर आरोप लगाए जा गए हैं। वहीं, आलिया तो अब नवाज से तलाक लेने का फैसला कर चुकी हैं। ऐसे में नवाजुद्दीन की निजी जिंदगी में काफी उथल-पुथल चल रही है। डिवोर्स की खबर पर नवाजुद्दीन का रिएक्शन...

अब डिवोर्स की खबरों के बीच नवाज ने अपने दिल की बात की है। उन्होंने एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में इस विवाद पर रिएक्ट किया है। नवाजुद्दीन के मुताबित वो अपनी निजी जिंदगी के बारे में तो पब्लिक प्लेटफॉर्म पर नहीं बता सकते हैं, लेकिन उन्हें पूरी उम्मीद है कि वो अपने बच्चों के प्रति सारी जिम्मेदारी निभाएंगे। इस बारे में नवाज का कहना था कि 'उन्हें पूरी उम्मीद है कि वो अपने बच्चों की प्रति सभी जिम्मेदारियों को निभा पाएंगे। वो अपनी बेटी को बहुत प्यार करते हैं। अब नवाज का ये संदेश सभी को भावुक कर रहा है। शादी में चल रही इस तकरार के बीच उनका अपनी बेटी के लिए ये संदेश वायरल हो रहा है। 

Police Summon Actor Nawazuddin Siddiqui, Wife Over Call Detail Record Scam

पत्नि आलिया ने नवाज पर लगाए बेवफाई के आरोप 

गौरतलब है कि पत्नी आलिया की तरफ से नवाज पर बेवफाई के आरोप लगाए गए हैं, वहीं नवाज ने तमाम आरोपों को बकवास करार दिया है। उन्होंने इसे ड्रामा बता दिया है। ऐसे में तलाक से पहले ही नवाजुद्दीन और आलिया का रिश्ता काफी खराब मोड़ पर आ गया है। अब इस विवाद पर सिर्फ दोनों तरफ से कानूनी जंग देखने को मिलने वाली है।

बहरहाल, अगर नवाज के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो  उनको पिछली बार फिल्म 'सीरियस मैन' में देखा गया था। इसमें नवाज की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था, वहीं कहानी ने भी सभी का दिल जीत लिया था। सीरियस मैन को ओटीटी पर रिलीज किया गया था।

यह भी पढ़ें: सुनील शेट्टी को मिला 'भारत रत्न डॉ अंबेडकर अवॉर्ड', कोरोना काल में की थी लोगों की मदद

यह भी पढ़ें: शाहरुख के साथ काम करने के लिए इतनी फीस ले रहीं दीपिका, कभी उन्हीं की फिल्म से किया था डेब्यू

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios