Asianet News Hindi

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने अपने चाचा पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। ये आरोप नवाज के भाई पर लगाया गया है। भतीजी ने चाचा के खिलाफ दिल्ली के जामिया पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

Nawazuddin Siddiqui niece files complaint of harassment on Actors brother KPY
Author
Mumbai, First Published Jun 3, 2020, 7:55 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने अपने चाचा पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। ये आरोप नवाज के भाई पर लगाया गया है। भतीजी ने चाचा के खिलाफ दिल्ली के जामिया पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने शिकायत में बताया कि उन्हें टॉर्चर सहते समय कितनी पीड़ा हुई थी। 

नवाजुद्दीन की भतीजी ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए बताया कि ये बात उस वक्त की है। जब वो नाबालिग थीं। वो बताती हैं कि उन्होंने अपने अंकल के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई है। उस वक्त वो महज 9 साल की ही थीं। वो जब दो साल की थीं, तब उनके पैरंट्स का तलाक हो गया था तो उनकी स्‍टेप मदर थीं। बचपन में नवाज की भतीजी को बहुत टॉर्चर किया गया। बच्‍ची थी तो यह समझ नहीं पा रही थीं कि वो उनके अंकल हैं, लेकिन जब वो बड़ी हुईं तो उन्हें एहसास हुआ कि यह अलग तरह का टच था। उनके साथ हिंसा भी हुई।

ससुरवालों को भी किया जा रहा परेशान 

नवाजुद्दीन की भतीजी की कोर्ट मैरेज हुई थी। उन्‍होंने कहा कि शादी के बाद अब उनके ससुरालवालों को परेशान किया जा रहा है। उनके पिता और नवाज (बड़े पापा) भी शामिल थे, उन्‍होंने उनके ससुरालवालों पर झूठे केस किए। अगर वो उस समय सख्‍ती दिखाते तो यह सबकुछ न होता। उन्‍होंने उन पर कभी विश्‍वास नहीं किया। अब भी हर 6 महीने पर उनके पिता केस फाइल करते हैं और नवाज की भतीजी यकीन के साथ कहती हैं कि उनकी शिकायत के बाद भी वो लोग कुछ ना कुछ जरूर करेंगे। हालांकि, इसके लिए उन्हें अपने पति का अब काफी सपॉर्ट मिला है। शारीरिक हिंसा के सभी सबूत नवाज की भतीजी के पास है, जो उन्होंने अपने पति को भेजे थे।

नवाजुद्दीन को लेकर भी भतीजी ने कही ये बात 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी का कहना है कि उन्होंने उन्हें कभी भी सपोर्ट नहीं किया। वो बताती है कि नवाज (बड़े पापा) ने एक बार उनसे पूछा कि वो लाइफ में क्‍या करना चाहती हैं। इस पर भतीजी ने उन्हें बताया कि उनके साथ क्‍या-क्‍या हुआ था और वो मेंटली डिस्‍टर्ब महसूस कर रही हैं। इस पर उन्‍होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। भतीजी को लगा था कि कम से कम नवाज (बड़े पापा) समझेंगे, वह दूसरे समाज में रहते हैं और उनकी दूसरी सोच होगी लेकिन उनका कहना था- चाचा हैं, ऐसा कभी नहीं कर सकते।'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios