Asianet News Hindi

सुशांत से जुड़े ड्रग्स केस में NCB ने दाखिल की 12 हजार पेज की चार्जशीट, रिया और भाई को बनाया मुख्य आरोपी

सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग केस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने शुक्रवार को चार्जशीट दाखिल की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी ने कुल 12 हजार पेज की चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की है, जिसमें रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बनाया गया है। इनके अलावा रिया के करीबियों और कई ड्रग्स पैडलर और सप्लायर का नाम भी चार्जशीट में आरोपी के तौर पर दर्ज किया गया है।

NCB File Chargesheet in Sushant Rajput Related Drug Case KPG
Author
Mumbai, First Published Mar 5, 2021, 11:04 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग केस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने शुक्रवार को चार्जशीट दाखिल की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी ने कुल 12 हजार पेज की चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की है, जिसमें रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बनाया गया है। इनके अलावा रिया के करीबियों और कई ड्रग्स पैडलर और सप्लायर का नाम भी चार्जशीट में आरोपी के तौर पर दर्ज किया गया है। ड्रग्स मिलने, बरामद इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की रिपोर्ट, फोरेंसिक रिपोर्ट और गवाहों के बयान के आधार पर यह चार्जशीट तैयार की गई है। चार्जशीट में 33 आरोपियों के नाम हैं। 5 को फरार बताया गया है। इसमें 200 गवाहों के बयान दर्ज हैं। तीन महीने के बाद NCB पेश कर सकता है सप्लीमेंट्री चार्जशीट...

Hina Khan Received Trolled For Taking Rhea Chakraborty's Facet On Twitter


NCB सूत्रों के मुताबिक इस मुख्य चार्जशीट के तीन महीने के बाद NCB एक सप्लीमेंट्री चार्जशीट भी कोर्ट में पेश कर सकती है, जिसमें सारा अली खान, श्रद्धा कपूर का नाम शामिल हो सकता है। इनके खिलाफ भी NCB को कई सबूत मिले थे जिसकी जांच अभी भी चल रही है। बता दें कि यह चार्जशीट 16/ 2020 कम्पलेंट केस मामले में दाखिल की गई है। 

Sushant Singh Rajput family vs Rhea Chakraborty case new developments: 10  points - Movies News

14 जून, 2020 को हुई थी सुशांत की मौत : 
बता दें कि बीते साल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत मिले थे। पहले इस मामले को सिर्फ आत्महत्या से जोड़कर ही देखा जा रहा था। हालांकि सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा पटना में की गई शिकायत के बाद केस की जांच सीबीआई को सौंपी गई।

Sushant Singh Rajput sister leaks whatsapp chat Rhea Chakraborty Showik,  Samuel Miranda, Siddharth Pithani talk 'doobie' | Celebrities News – India  TV

रिया की वाट्सएप चैट सामने आने के बाद मिला ड्रग एंगल : 
इसके बाद इस केस में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की एंट्री हुई। साथ ही रिया के वॉट्सऐप चैट की जांच से ड्रग्स का एंगल सामने आया। ड्रग्स से जुड़ी चैट मिलने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एंट्री हुई और बॉलीवुड में चल रहे बड़े ड्रग्स का रैकेट का भंडाफोड़ हुआ। सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से सीबीआई के अलावा ईडी और एनसीबी ने लंबी पूछताछ की थी।

Sushant Singh Rajput Suspicious Death, Arrest Rhea Chakraborty Trends

9 महीने में भी साफ नहीं हो पाई तस्वीर : 
ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को एनसीबी ने सितंबर में गिरफ्तार भी किया था। करीब 1 महीने तक जेल में रहने के बाद रिया को जमानत मिल गई थी। बता दें कि सुशांत की मौत को 9 महीने हो चुके हैं, लेकिन इस केस में अब तक कुछ भी साफ नहीं हो पाया है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios