Asianet News HindiAsianet News Hindi

Neelam के पति Sameer Soni ने बताई पहली पत्नी से शादी टूटने की वजह, आखिर कौन थी पहली बीवी

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीलम कोठारी (Neelam Kothari) के पति और एक्टर समीर सोनी (Sameer Soni) ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। एक्टर ने हाल ही में अपनी पहली डायरी लिखी है, जिसका टाइटल 'माई एक्सपेरिमेंट्स विद साइलेंस: द डायरी ऑफ एन इंट्रोवर्ट' दिया है। 

Neelam husband Sameer Soni told the reason behind the breakdown of marriage with his first wife Rajlakshmi Khanvilkar kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 29, 2021, 4:55 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस नीलम कोठारी (Neelam Kothari) के पति और एक्टर समीर सोनी (Sameer Soni) ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। एक्टर ने हाल ही में अपनी पहली डायरी लिखी है, जिसका टाइटल 'माई एक्सपेरिमेंट्स विद साइलेंस: द डायरी ऑफ एन इंट्रोवर्ट' दिया है। एक इंटरव्यू के दौरान समीर सोनी ने एक्स वाइफ राजलक्ष्मी खानविलकर (Rajlakshmi Khanvilkar) के साथ पहली शादी के बारे में बात की। समीर ने बताया कि वो राजलक्ष्मी को शादी से सिर्फ 3 महीने पहले ही जानते थे। बता दें कि समीर सोनी ने 1996 में राजलक्ष्मी से शादी की और सालभर के भीतर ही उनका तलाक हो गया। 

समीर सोनी ने कहा कि जिस रात मैंने राजलक्ष्मी से अलग होने का फैसला किया तो मैं उस वक्त फिल्म 'चाइना गेट' की शूटिंग कर रहा था। वो मेरी जिंदगी की ऐसी रात थी, जिसे मैं कभी नहीं भुला पाऊंगा। मुझे लगा कि मेरी पर्सनल लाइफ फेल हो चुकी है, क्योंकि मैं अपनी पत्नी को तलाक देना चाहता था। मैं और राजलक्ष्मी अपने रिश्ते को और वक्त दे सकते थे, क्योंकि हमारी शादी को सिर्फ 6 महीने ही हुए थे। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। 

समीर सोनी के मुताबिक, मैंने अपने पुराने रिश्ते से काफी कुछ सीखा है। किसी भी चीज पर बहुत जल्दी ना तो यकीन करो और ना ही उससे बाहर निकलो। आपको हर एक चीज को वक्त देना पड़ेगा। एक बार जब आप प्यार में पड़ जाते हैं, तो आपको लगता है कि सब कुछ अच्छा होना चाहिए। लेकिन कई बार ऐसा नहीं होता। 

समीर सोनी की पत्नी नीलम ने भी की दो शादियां : 
बता दें कि समीर सोनी ने 2011 में नीलम कोठारी से दूसरी शादी कर ली। नीलम का अफेयर एक समय गोविंदा से था। हालांकि, गोविंदा की शादी सुनीता से हो गई। नीलम ने भी दो शादियां कीं। पहले पति यूके के बिजनेसमैन ऋषि सेठिया से अलग होने के बाद उन्होंने टीवी एक्टर समीर सोनी से दूसरी शादी की। दोनों ने एक बेटी गोद ली है, जिसका नाम अहाना है।

ये भी पढ़ें -

शादी के बंधन में बंधा Kundali Bhagya का एक्टर, फेरे लेते ही चूमा नई नवेली दुल्हन का माथा, PHOTOS

Neha Pendse Birthday: 2 बेटियों के पिता से की थी इस हीरोइन ने शादी, फेरे लेने से पहले रही थी लिव-इन में

खेल रहा था Kareena Kapoor का बेटा तो सामने आ गया 1 लड़का और बिगड़ गया Taimur का मूड, ये भी दिखे

Ram Balram @ 41: जब पति की हरकतों को देख आपा खो बैठी Jaya Bachchan ने जड़ दिया था Rekha को थप्पड़

इश्क @ 24: वो फिल्म जिससे शुरू हुई Ajay Devgn-Kajol की लव स्टोरी तो एक-दूसरे के दुश्मन बन बैठे ये दोनों

Kal Ho Naa Ho@18: अब ऐसी दिखने लगी 'कल हो ना हो' में काम करने वाली छोटी बच्ची, एक्टिंग से दूर कर रही ये काम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios