Asianet News HindiAsianet News Hindi

शाहरुख खान पर भड़की पाकिस्तानी सेना, बताया इस एक बीमारी का शिकार तो यूजर्स ने दिया अल्टीमेट जवाब

वेब सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' में तीन ऐसे भारतीय जासूसों की कहानी है जो एक रेस्क्यू मिशन पर पाकिस्तान के बलूचिस्तान में जाते हैं। ट्रेलर में इसे सुसाइड मिशन बताया गया है। बता दें, यह वेब सीरीज 27 सितबंर को सोशल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी।

pak armys chief spokesperson asif ghafoor Blast on Shahrukh khan Web series bard of blood
Author
Mumbai, First Published Aug 25, 2019, 11:01 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. हाल ही में शाहरुख खान की अपकमिंग वेब सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' का ट्रेलर जारी किया गया, जिसके बाद से एक्टर चर्चा में आ गए। दरअसल, इस वेब सीरीज को शाहरुख प्रोड्यूस कर रहे हैं, जो कि भारत और पाकिस्तान की खूफियां एजेंसी के बीच टकराव  पर आधारित है। वेब सीरीज को लेकर पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर ने एक्टर पर हमला बोला है। उन्होंने शाहरुख को बॉलीवुड सिंड्रोम से ग्रसित बताया है। 

गफूर ने ट्विटर पर लिखी पोस्ट 

गफूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट लिखा, 'शाहरुख खान बॉलीवुड सिंड्रोम में घिरे रहिए। हकीकत के लिए रॉ के जासूस कुलभूषण जाधव, विंग कमांडर अभिनंदन और 27 फरवरी 2019 की स्थिति को याद कीजिए। आप इसके अलावा भारत अधिकृत जम्मू-कश्मीर में हो रहे जुल्म, नाजीवाद और आरएसएस के खिलाफ शांति और मानवता को प्रोत्साहित कर सकते हैं।"

शाहरुख फैन ने दिया अल्टीमेट जवाब

गफूर के ट्वीट करने के बाद शाहरुख फैन और पाकिस्तानी यूजर्स के बीच भीड़ंत हो गई। इस बीच पाक की ओर से अभिनंदन की फोटो शेयर कर मजाक बनाया तो भारतीय यूजर्स ने पाकिस्तानी सेना की समर्पण करते हुए फोटो शेयर कर लिखा, 'ये अल्टीमेट सच्चाई।' इसके दोनों ने एक के बाद एक ट्वीट कर हमला बोला। एक यूजर ने कुलभूषण जाधव मामले को लेकर लिखा, 'कन्फेशन सबूत नहीं होता।'

pak armys chief spokesperson asif ghafoor Blast on Shahrukh khan Web series bard of blood

भारतीय जासूसों की है कहानी 

वेब सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' में तीन ऐसे भारतीय जासूसों की कहानी है जो एक रेस्क्यू मिशन पर पाकिस्तान के बलूचिस्तान में जाते हैं। ट्रेलर में इसे सुसाइड मिशन बताया गया है। बता दें, यह वेब सीरीज 27 सितबंर को सोशल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी। हाल ही में रिलीज किए गए इसके ट्रेलर में ढेर सारा एक्शन देखने को मिला था। ऋभु दासगुप्ता ने इसका डायरेक्शन किया है। ये लेखक बिलाल सिद्दीकी की किताब 'बार्ड ऑफ ब्लड' पर आधारित है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios