Asianet News HindiAsianet News Hindi

'भीख मांगते दिखे पाक पीएम', इस एक्ट्रेस ने अभिनंदन के लिए कहा बुरा-भला तो यूजर्स ने ऐसे लगाई क्लास

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के विरोध में वीना ने ट्विटर पर एक विवादित पोस्ट भी लिखा था। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कश्मीर के लिए स्टॉप किलिंग कश्मीरी हैश टैग नाम से अभियान भी शुरू किया है।

Pakistani Actress veena malik Controversial post on Abhinandan And jammu kashmir Artical 370
Author
Mumbai, First Published Aug 22, 2019, 10:02 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक अक्सर भारत विरोधी बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने विंग कमांडर अभिनंदन की फोटो शेयर करते हुए एक विवादित ट्वीट किया और लिखा कि ये फोटो सब कुछ कहती है। पहले और बाद में।
वीना की इस पोस्ट के बाद भारतीय यूजर्स भड़क गए और उन्होंने इस पाकिस्तानी की जमकर क्लास लगा दी और वहीं पाक पीएम ईमरान खान के मीम्स बनाकर भी शेयर कर दिए। 

ईमरान खान को मंगवाया भीख !

वीना के ट्वीट पर भड़के यूजर्स ने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान पर मीम्स बनाए, जिसमें से एक फोटो में पीएम को भीख मांगते दिखाया गया और इसके साथ कैप्शन लिखा गया कि ये फोटो सब कुछ बयां करती है। इसके साथ ही दूसरे यूजर ने भारत-पाक युद्ध के दौरान पाकिस्तान सरेंडर करते हुए वहां के आर्मी जनरल की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'युद्ध से पहले और युद्ध के बाद।' वहीं, कइयों ने इस फोटो को रीट्वीट करते हुए वर्दी पर लगे मेडल पर सवाल भी उठाए। उन्होंने लिखा कि भाई वो सब तो छोड़ो ये बताओ की ये मेडल्स मिलते कहां से हैं, एड्रेस दो। युद्ध तो कोई जीते नहीं इन्होंने, आतंकियों से लड़ते लड़ते नहीं...तो मेडल कहां से आए ? इस पर दूसरे यूजर ने जवाब दिया कि ये 10 % बजट चीन से मेडल लाने पर खर्च करते हैं। इसके अलावा, यूजर्स ने चीन को भी आड़े हाथों लिया।

 

कश्मीर को लेकर चलाया हैश टैग 

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के विरोध में वीना ने ट्विटर पर एक विवादित पोस्ट भी लिखा था। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कश्मीर के लिए स्टॉप किलिंग कश्मीरी हैश टैग नाम से अभियान भी शुरू किया है। वीना ने लिखा, 'सर पे कफन पांव में बंधा हुआ जंजीर है, ख्वाब आंखों में हर सू एक ताबीर है। दिल में मोहब्बत, और आंख में उम्मीद है ओ देखो जरा ये मेरी धरती कश्मीर है रोक सका न कोई रोक पाएगा इस कौम को, हर मर्द-ए-मुजाहिद के हाथ में शमशीर है।' #StopKillingKashmiris

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios