Asianet News Hindi

जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय के सपोर्ट में खड़ी हुईं परिणीति, कहा- अगर वो बेकसूर है तो महिला को सजा मिलनी चाहिए

बेंगलुरु में कंटेंट क्रिएटर हितेशा चंद्रानी (Hitesha Chandrani) पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार हुए डिलीवरी ब्वॉय कामराज (Kamaraj) को अब बॉलीवुड सेलेब्स का भी सपोर्ट मिल रहा है। परिणीति चोपड़ा ने जोमैटो से रिक्वेस्ट करते हुए लिखा- सच्चाई का पता लगाएं और उसे पब्लिकली सबके साथ शेयर करें। अगर यह शख्स निर्दोष है (और मुझे लगता है कि वो है) तो प्लीज उस महिला को सजा दिलाने में हेल्प करें। 

Parineeti Chopra Favour of Zomato Delivery Boy Kamaraj and said Woman Should Be Punished KPG
Author
Mumbai, First Published Mar 14, 2021, 1:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बेंगलुरु में कंटेंट क्रिएटर हितेशा चंद्रानी (Hitesha Chandrani) पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार हुए डिलीवरी ब्वॉय कामराज (Kamaraj) को अब बॉलीवुड सेलेब्स का भी सपोर्ट मिल रहा है। परिणीति चोपड़ा ने जोमैटो से रिक्वेस्ट करते हुए लिखा- सच्चाई का पता लगाएं और उसे पब्लिकली सबके साथ शेयर करें। अगर यह शख्स निर्दोष है (और मुझे लगता है कि वो है) तो प्लीज उस महिला को सजा दिलाने में हेल्प करें। ये अमानवीय, शर्मनाक और दिल को पीड़ा पहुंचाने वाला है। प्लीज बताएं कि मैं किस तरह आपकी मदद कर सकती हूं। इतना ही नहीं, परिणीति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी कामराज के लिए आवाज उठाई। उन्होंने लिखा- सच का पता लगाएं। अगर इस शख्स को बेवजह फंसाया जा रहा है तो ऐसा करने वाली महिला को उसे पहुंची पीड़ा की भरपाई करनी पड़ेगी। 

Parineeti Chopra on Zomato rider row: 'If he is innocent, the woman should  be punished' - Live News India

पुलिस ने बुधवार को कामराज को किया गिरफ्तार : 
बता दें कि हितेशा चंद्रानी ने 10 मार्च को सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए आरोप लगाया था कि ऑर्डर कैंसिल करने पर जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय कामराज ने उसकी नाक पर मुक्का मारकर उसे घायल कर दिया था। इसके बाद वो वहां से भाग गया था। नाक में चोट लगने की वजह से काफी खून बहा और हड्डी भी टूट गई थी। हितेशा की शिकायत के बाद बेंगलुरु पुलिस ने बुधवार को कामराज को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि उसके बाद जो कहानी सामने आ रही है, उससे पूरा केस कामराज के पक्ष में जाता दिख रहा है। 

कामराज ने सुनाई ये कहानी : 
कामराज के मुताबिक, ट्रैफिक जाम होने की वजह से डिलीवरी थोड़ी लेट हो गई थी। इसके लिए मैंने उनसे माफी मांगी। लेकिन वो फिर भी मेरे लेट आने को लेकर मुझसे झगड़ा करती रहीं। इसके बाद उन्होंने मुझे पैसे देने से मना कर दिया तो मैंने डिलीवर्ड फूड लौटाने को कहा। लेकिन वो खाना लौटाने को राजी नहीं थीं। इस पर बात बढ़ी तो उन्होंने मुझे चप्पल से मारने की कोशिश की। इस दौरान मैंने खुद को बचाने की कोशिश की और इसी जद्दोजहद में लड़की का हाथ खुद ही उसके मुंह पर जोर से लग गया और अंगूठी की वजह से नाक पर चोट लग गई। 

कामराज को मिल रहा लोगों का सपोर्ट : 
डिलीवरी ब्वॉय का बयान सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग कामराज के पक्ष में खड़े नजर आ रहे हैं। एक शख्स ने ट्वीट किया- हमें नहीं मालूम कि उसने लड़की को मारा या अपना बचाव किया, लेकिन जोमैटो ने बिना उसकी बात सुने नौकरी से निकाल दिया। ऐसे में ये पूरी प्रॉसेस ही शक के दायरे में नजर आ रही है। 

जोमैटो को देनी पड़ी सफाई : 
दूसरी ओर, सोशल मीडिया पर कामराज के पक्ष में लोगों के खड़े होने के बाद जोमैटो को सफाई देनी पड़ी। जोमैटो के फाउंडर दीपेंदर गोयल के मुताबिक, हम हितेशा और कामराज दोनों के संपर्क में हैं और जांच पूरी होने में सहयोग कर रहे हैं। हम हितेशा के मेडिकल खर्च उठा रहे हैं। साथ ही कामराज को भी अपनी तरफ से पूरा सहयोग कर रहे हैं। नियम के मुताबिक, कामराज को फिलहाल एक्टिव डिलीवरी से सस्पेंड किया गया है। हम कामराज के सभी कानूनी खर्चे उठा रहे हैं। 

New twist in #ZomatoDeliveryBoy controversy after Kamaraj narrates his side  of story; support pours in for delivery boy

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios