Asianet News HindiAsianet News Hindi

पति Rajkummar Rao को सिंदूर लगाती दिखीं Patralekha, सामने आया शादी का मजेदार Video

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड पत्रलेखा से 15 नवंबर को चंडीगढ़ में शादी की। राजकुमार और पत्रलेखा (Patralekha) की शादी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों की जबर्दस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। राजकुमार ने खुद ये वीडियो शेयर किया है। 

Patralekha was seen applying Sindoor to husband Rajkummar Rao kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 22, 2021, 1:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड पत्रलेखा से 15 नवंबर को चंडीगढ़ में शादी की। राजकुमार और पत्रलेखा (Patralekha) की शादी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों की जबर्दस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। राजकुमार ने खुद ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों एक-दूसरे के साथ अपने खूबसूरत सफर को याद करते हैं। इसके बाद राजकुमार राव पत्नी पत्रलेखा को उनकी जीवनसंगिनी बनने के लिए रोमांटिक अंदाज में शुक्रिया अदा करते हैं। 

वीडियो में राजकुमार राव और पत्रलेखा के 7 फेरों से लेकर वरमाला तक की रस्मों को संजोया गया है। वीडियो के आखिर में राजकुमार राव पत्रलेखा की मांग में सिंदूर भरकर शादी की रस्मों को पूरा करते हैं। हालांकि, बाद में पत्रलेखा भी राजकुमार राव की मांग में सिंदूर भरती हैं। वीडियो में दोनों बताते हैं कि वो एक-दूसरे को पाकर खुद को कितना भाग्यशाली महसूस कर रहे हैं। इसके साथ ही राजकुमार ने कैप्शन में लिखा- हम आप सभी के साथ हमारी जिंदगी के सबसे खूबसूरत दिन की एक झलक शेयर कर रहे हैं। 

मुझे यकीन नहीं, हमारा रिश्ता कई जन्मों का है : 
वीडियो में राजकुमार मंडप में खड़े नजर आते हैं। इस दौरान उनकी आंखें अपनी दुल्हन पत्रलेखा को निहारती दिख रही हैं, जो आहिस्ता-आहिस्ता उनकी ओर बढ़ रही हैं। फिर पत्रलेखा कहती हैं- राज, 11 साल हो गए हैं, लेकिन मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं आपको जीवन भर से जानती हूं और केवल इस जन्म में नहीं मुझे यकीन है कि यह रिश्ता कई जन्मों का रहा है। 

चलो बस पति-पत्नी बनें :
वीडियो के आखिर में राजकुमार कहते हैं- ईमानदारी से 10-11 साल हो गए हैं, लेकिन ऐसा अभी भी लगता है कि हमने अभी-अभी डेटिंग शुरू की है। हम बस एक-दूसरे की कंपनी से बहुत प्यार करते हैं। हमने सोचा कि चलो बस करते हैं। चलो बस पति-पत्नी बनें। बता दें कि राजकुमार और पत्रलेखा ने 13 नवंबर को सगाई की थी। दो दिन बाद 15 नवंबर को दोनों हमेशा के लिए एक हो गए। 

ये भी पढ़ें -

Anushka Ranjan Wedding: पीली साड़ी, बालों में गजरा लगाए सहेली की शादी में पहुंची Alia Bhatt, ये भी आए नजर

Anushka Rajan संग फेरे लेने के बाद ऐसा था Aditya Seal का हाल, ये देख हंसी नहीं रोक पाई दुल्हनिया

Shilpa Shetty-Raj Kundra Anniversary: पत्नी की ख्वाहिश पूरी करने राज कुंद्रा ने खरीदा था ये आलीशान बंगला

Kartik Aryan Birthday: क्या आप जानते हैं कार्तिक आर्यन का सरनेम, आखिर क्यों अपना नाम छुपाते हैं ये 11 Celebs

पति-बेटी को घर पर छोड़ बेटे संग घूमती नजर आई Shilpa Shetty, इधर कार में मुंह छुपाता दिखा ये खिलाड़ी

नाइटी पहनकर सड़क पर घूमती दिखी Kareena Kapoor, खुले बाल और इस हालत में देख लोगों ने लगाई क्लास

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios