Asianet News Hindi

सुशांत की मौत के मामले में 4 महीने बाद भी CBI की चुप्पी पर उठे सवाल, सुप्रीम कोर्ट में दायर हुई याचिका

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 6 महीने होने वाले हैं, लेकिन इस मामले की जांच कर रही सीबीआई अब तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। ऐसे में अब एजेंसी के काम करने के तरीके पर ही सवाल खड़े होने लगे हैं। सुशांत मामले में सीबीआई जांच के रवैये को देखते हुए सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है। 

Petition Filed In Supreme Court Over CBI Investigation on Sushant Singh Rajput Death Case kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 7, 2020, 9:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 6 महीने होने वाले हैं, लेकिन इस मामले की जांच कर रही सीबीआई अब तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। ऐसे में अब एजेंसी के काम करने के तरीके पर ही सवाल खड़े होने लगे हैं। सुशांत मामले में सीबीआई जांच के रवैये को देखते हुए सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है। इस याचिका में इतनी लंबी जांच के बावजूद सीबीआई की चुप्पी पर सवाल उठाए गए हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे।
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या, मुंबई के फ्लैट में लटकता मिला शव  - The Financial Express

एडवोकेट विनीत ढांडा ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका लगाई है, जिसमें शीर्ष कोर्ट से एजेंसी को दो महीने में जांच पूरी करने और इसके संबंध में एक रिपोर्ट पेश करने का निर्देश देने की अपील की गई है। याचिका में कहा गया है कि करीब चार महीने पहले सुप्रीम कोर्ट द्वारा सीबीआई को सुशांत राजपूत की मौत के मामले की जांच करने का निर्देश दिया था।

Raabta actor Sushant Singh Rajput says I wont play myself on screen - News  Nation

याचिका में कहा गया है- सुप्रीम कोर्ट ने देश की प्रमुख जांच एजेंसी पर भरोसा जताया और सुशांत राजपूत की संदेहास्पद मौत की जांच का निर्देश दिया, क्योंकि उनकी मौत ने पूरे देश को हिला दिया था और यहां तक कि विदेशों में भी उनके प्रशंसकों को राजपूत की संदेहास्पद मौत से झटका लगा। याचिकाकर्ता ने दलील दी कि अदालत को इस जांच के लिए अब दो महीने की समय सीमा तय कर देनी चाहिए, ताकि समय पर परिणाम निकल सके। इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट से यह भी मांग की गई है कि वह सीबीआई को निर्देश जारी करे कि वह अपनी जांच के संबंध में एक रिपोर्ट प्रस्तुत करे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios